main page

‘फुकरे रिट्नर्स’ का फनी और मजेदार टीजर हुआ रिलीज

Updated 09 August, 2017 10:47:46 AM

वर्ष 2013 की हिट फिल्म ‘फुकरे’ का सीक्वल लंबे समय से चर्चा में था, अब इसके रिलीज पर मुहर लग गई है। फिल्म के दूसरे भाग में ऋचा चड्डा, पुलकित सम्राट, अली फजल

मुंबईः वर्ष 2013 की हिट फिल्म ‘फुकरे’ का सीक्वल लंबे समय से चर्चा में था, अब इसके रिलीज पर मुहर लग गई है। फिल्म के दूसरे भाग में ऋचा चड्डा, पुलकित सम्राट, अली फजल और मनजोत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘फुकरे 2’ के  पोस्टर के बाद टीजर रिलीज किया गया है जिसमें काफी मस्ती और फन दिखाया गया है। फिल्म की रिलीज तारीख 8 दिसंबर बताई गई है। 

बड़े पर्दे पर आप सभी लोगों ने आखिरी बार लड़कों के ग्रुप को कॉलेज छोड़कर लड़कियों का पीछा करते हुए और अजीब चीजें करते हुए फुकरे फिल्म में देखा होगा। इस फिल्म में हर वो मसाला मौजूद था जो बॉलीवुड के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जरूरी होता है। फिल्म के निर्माताओं ने 2013 में ही इसके सीक्वल की घोषणा कर दी थी। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाले सीकवल का पहला पोस्टर निर्माताओं ने ट्विटर पर शेयर कर दिया है। इसके पहले पोस्टर को 7 अगस्त को शेयर किया गया था। जिसपर लिखा था- उम्मीद पे नहीं, जुगाड़ पे दुनिया कायम है। इसमें सभी लड़कों के चेहरे छुपे हुए थे। इसे कैप्शन दिया गया है- जुगाड़ू लड़के वापस आ रहे हैं।

'फुकरे रिटर्न्स' के नाम से रिलीज हो रही इस फ़िल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ही बना रहे हैं, लेकिन साथ ही इस बार आमिर खान भी फिल्म से जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

पोस्टर के अनुसार, आमिर खान प्रोडक्शन्स भी इस फिल्म का हिस्सा है ऐसे में इस फिल्म के अंदर मीडिया और फैन्स की पहले से ज्यादा रुचि जाग गई है।

:

Fukrey Returns TeaserPulkit SamratVarun SharmaManjot SinghAli FazalRicha Chadha

loading...