FacebookTwitterg+Mail

बिग बॉस के घर में इस सदस्य की वजह से पहली बार विनिंग अमाउंट हुई '0'

hina khan this seasons winning amount become
09 November, 2017 09:53:24 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' को शुरु हुए 1 महीने से ज्यादा हो गया है लेकिन घरवालों ने अब तक किसी भी टास्क को ठीक तरह से पूरा नहीं किया। 

दरअसल, इस हफ्ते के टास्क में घरवालों के लिए गार्डन एरिया में एक रॉकेट रखा गया था, जिसमें सभी घरवालों को सवार होना था और टेक ऑफ बजर बजने पर कोई भी सदस्य उस रॉकेट में से उतर सकता था लेकिन उस सदस्य के उतरने पर विनिंग अमाउंट कम हो जाएगी। इसके अलावा रॉकेट का साइज धीरे-धीरे कम होता जाएगा। इस टास्क का संचालन घर के कैप्टन पुनीष कर रहे थे। 

टास्क शुरू होते ही सबसे पहले बंदगी रॉकेट से बाहर निकली और उनके नाम की राशी विनिंग अमाउंट में से माइन्स हो गई। इसी तरह आकाश, अर्शी, और शिल्पा ने भी टास्क बीच में छोड़ दिया और उन सबके नाम की राशी कटती गई। हालांकि, इस बीच टास्क के संचालक पुनीष सो गए और रॉकेट में बैठे सदस्यों ने एक स्ट्रेटेजी बनाई। हिना ने रॉकेट में बैठे सभी सदस्यों को आइडिया दिया और उसके बाद सब ही एक-एक करके रॉकेट से उतर गए और टास्क सुबह 6:30 बजे ही खत्म हो गया, लेकिन बिग बॉस ने टास्क खत्म होने की घोषणा नहीं की। उन्होंने भी घरवालों के साथ खेल खेला।  इसके बाद सुबह 8 बजे जब सबको उठाया जिसके कुछ देर बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग रूम में एकत्रित होने को कहा, जिसके बाद उन्होंने सबको बताया कि टास्क सुबह 6:30 बजे ही खत्म हो गया था लेकिन जब आप सब बिग बॉस के साथ खेल रहे थे तो मैंने भी आपको खेल खत्म होने के बारे में नहीं बताया। इसके बाद वह पुनीष को सभी घरवालों के नाम से जुड़ी राशी बोर्ड पर लगाने के लिए कहते हैं और लग्जरी बजट के साथ-साथ विनिंग अमाउंट भी 0 हो जाता है।


BIGG BOSS Amount hina khan Bandagi kalra
loading...