main page

करीना कपूर हैं श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन, थियेटर में जाकर 8 बार देखी थी ये फिल्म

Updated 14 March, 2018 10:55:12 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर ने हाल ही में बहन करिश्मा के साथ इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के अंतिम दिन ''द कपूर क्लैन: फिल्म, फैमिली, फेमिनिज्म'' सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने बताय़ा कि मैं माधुरी और श्रीदेवी के गानों की दीवानी थी। मैं बस उनकी तरह परफॉर्म करना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि श्रीदे

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर ने हाल ही में बहन करिश्मा के साथ इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के अंतिम दिन 'द कपूर क्लैन: फिल्म, फैमिली, फेमिनिज्म' सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने बताय़ा कि मैं माधुरी और श्रीदेवी के गानों की दीवानी थी। मैं बस उनकी तरह परफॉर्म करना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी के चले जाने से उन्हें और करिश्मा को बहुत धक्का पहुंचा है। करीना खुद श्रीदेवी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। उन्होंने श्रीदेवी की फिल्म 'खुदा गवाह' थियेटर में जाकर 8 बार देखी थी।

Bollywood Tadka

जब करीना से पूछा गया कि इस वक्त बॉलीवुड की किस हीरोइन का काम उन्हें पसंद है।करीना ने बताया कि आलिया भट्ट का काम उन्हें बहुत पसंद है। उन्होंने 'उड़ता पंजाब' में जिस तरह की नेचुरल एक्टिंग की वह काबिले-तारीफ है। इस दौरान करीना-करिश्मा से पूछा गया कि कंगना रणावत बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात कई बार उठा चुकी हैं, आप क्या कहना चाहेंगी? जवाब में करिश्मा ने कहा कि स्टारडम पूरी तरह टैलेंट से आता है। हम किसी के भी बच्चे या पोता-पोती हो सकते हैं, लेकिन एक बार जब आप सिल्वर स्क्रीन पर आते हैं तो आप पर अपने परिवार के मान सम्मान की काफी जिम्मेदारी होती है।करीना ने इस सवाल के जवाब में कहा, यदि नेपोटिज्म होता तो कोई भी स्टार बन सकता था। स्टार का बेटा स्टार होता। कई स्टार किड्स हैं जो सफल नहीं हो पाए।रणवीर सिंह के पिता या कोई और फिल्मों में नहीं है, लेकिन वे सफल हुए.। वे बेहद एनर्जेटिक और कमाल के एक्टर हैं।

Bollywood Tadka

एक सवाल के जवाब में करीना ने कहा, जब तैमूर पैदा हुआ उस वक्त सोशल मीडिया पर उसके नाम को लेकर काफी विवाद हो रहा था। ट्विटर पर उसके नाम को आततायी बताया जा रहा था। मैं तैमूर के जन्म के समय हॉस्टिपल में थी। जिस रात मैं हॉस्पिटल जा रही थी, सैफ ने मुझसे कहा, तैमूर के नाम पर काफी विवाद हो रहा है, हमें ट्रोल किया जा रहा है। सैफ नाम बदलकर 'फैज' करना चाहते थे। सैफ ने मुझसे कहा भी कि ये (फैज) ज्यादा पोएटिक और रोमांटिक है। लेकिन मैंने मना कर दिया था।मैंने तय कर लिया था कि यदि बच्चा हुआ, मैं चाहती हूं मेरा बेटा फाइटर बने। तैमूर का मतलब 'आयरन' है और मैं एक आयरन मैन को जन्म दूंगी। मुझे तैमूर के नाम पर गर्व है।

Bollywood Tadka

:

kareena kapoorsrideviKhuda Gawahtaimur ali khankarisma kapoor

loading...