main page

माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Updated 05 May, 2018 11:47:52 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित पहली मराठी फिल्म ‘बकेल लिस्ट’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में माधुरी दीक्षित एक हाउसवाइफ के किरदार में दिख रही हैं, जो अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों से ऊपर उठकर अपनी बकेट लिस्ट में दर्ज की गईं ख्वाइशों को पूरा करने का जिम्मा उठाती है। ट्रेलर को देखने के बाद यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि यह फिल्म न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगी बल्कि एक खास संदेश भी देगी। डायरेक्टर तेजस के द्वारा बनाई गई ‘बकेट लिस्ट’ एक स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म है, जिसमें एक महिला खुद को पह

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित पहली मराठी फिल्म ‘बकेल लिस्ट’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में माधुरी दीक्षित एक हाउसवाइफ के किरदार में दिख रही हैं, जो अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों से ऊपर उठकर अपनी बकेट लिस्ट में दर्ज की गईं ख्वाइशों को पूरा करने का जिम्मा उठाती है। ट्रेलर को देखने के बाद यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि यह फिल्म न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगी बल्कि एक खास संदेश भी देगी। डायरेक्टर तेजस के द्वारा बनाई गई ‘बकेट लिस्ट’ एक स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म है, जिसमें एक महिला खुद को पहचानती है। 

 

 

बता दें कि माधुरी दीक्षित की फिल्मों के बारे में बात करें तो वो इस समय एक साथ दो बॉलीवुड फिल्मों को शूट कर रही हैं। एक है डायरेक्टर इंदर कुमार की ‘टोटल धमाल’, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, अजय देवगन और अरशद वारसी और दूसरी है धर्मा प्रोडक्शन की बिग-बजट फिल्म ‘कलंक’, जिसमें संजय दत्त, वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे कलाकार हैं।
 

:

latest trailermadhuri dixitmarathi filmbucket list

loading...