main page

सेलिना से करीना तक इन एक्ट्रैसेस ने बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करके सोशल साइट पर मचाई 'खलबली'

Updated 06 September, 2017 11:21:47 AM

बॉलीवुड सेलिना जेटली इन दिनों अपनी प्रैगनैंसी की तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं।

मुंबई: बॉलीवुड सेलिना जेटली इन दिनों अपनी प्रैगनैंसी की तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन तस्वीरों को शेयर करके उन्होंने दूसरी प्रैगनैंट महिलाओं को मैसेज देने की कोशिश की है। इसके अलावा एेसी की एक्ट्रैैसेस हैं जिन्होंने अपनी प्रैगनैंसी को काफी स्पैशल बनाया हैं। अक्सर अपनी बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करके वह सुर्खियों में आ जाती हैं। 

Bollywood Tadka

सेलिना जेटली

हाल ही में सेलिना ने सोशल साइट पर बेबी बंप के साथ अपनी न्यूज फोटो शेयर की थी जो कि काफी वायरल हुुई। इसके अलावा उन्होंने इस तस्वीर को इसलिए पोस्ट किया है, ताकि अन्य महिलाएं प्रैगनैंसी के दौरान अपनी बॉडी को लेकर नैगेटिव न हों। उन्होंने कहा कि इससे कुछ नहीं होता है कि आपके शरीर का क्या शेप हो रहा है। जरुरी यह है कि आप मदरहुड को एन्जॉय करें।

Bollywood Tadka

सोहा अली खान 

एक्ट्रैस सोहा अली खान ने साल 2015 में अभिनेता कुणाल खेमू से शादी की थी। वह भी अपनी प्रैगनैंसी के दौरान अपनी फिटनैस का काफी ध्यान रख रही हैं। प्रैगनैंसी में क्या खाना चाहिए और क्या नहीं इसकी टिप्स भी उन्होंने अपनी भाभी करीना कपूर से पूरी तरह से मिल रही होगी। वे फिट रहने के लिए योग भी करती हैं। वह भी अक्सर इंस्टा पर अपनी बेबी बेप के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

लिसा हेडन

मॉडल और एक्ट्रैस लिसा हेडन ने तीन महीने पहले एक बेटे को जन्म दिया था। प्रैगनैंसी में उन्होंने अपनी काफी बोल्ड फोटोशूट करवाये थे। लिसा ने प्रैगनैंसी में बिकिनी पहने हुए भी फोटोशूट करवाया था जिसमें वे काफी फिट और हॉट भी दिख रहीं है।

Bollywood Tadka

कोंकणा सेन

कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रैस कोंकणा सेन ने प्रैगनैंसी के समय एक मैगजीन कवर के लिए फोटो शूट करवाया था। कुछ दिनों पहले बोल्ड एक्ट्रैस मंदिरा बेंदी ने भी अपनी दो फोटो को एक साथ में शेयर किया था जिनमें वह अपनी प्रैग्नेंट बेली की तुलना अपने फिट बेली से कर रहीं हैं।

Bollywood Tadka
 
श्वेता साल्वे

टीवी एक्ट्रैस श्वेता साल्वे ने अपनी प्रैगनैंसी के दौरान पति के साथ बीच पर फोटोशूट करवाया था। श्वेता ने प्रैगनैंसी के दौरान फूलों से बनी एक ड्रैस में फोटोशूट करवाया था।

Bollywood Tadka

रोशनी चोपड़ा

टीवी एक्ट्रैस रोशनी चोपड़ा ने भी अपने दूसरे बेटे के जन्म के समय इस तस्वीर को शेयर किया था। डार्क फिल्टर की इस तस्वीर में रोशनी का बेबी बंप नजर आ रहा था, जिसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा था।

Bollywood Tadka

करीना कपूर

एक्ट्रैस करीना कपूर बेटे तैमूर के जन्म के समय बहुत बार कैमरों में कैद हुई हैं। वे प्रैगनैंसी में भी ज्यादा से ज्यादा ईवेंट में जाती थीं। इसके अलावा वह बेबी बेप का साथ रैंप पर भी उतरी जिस दौरान वह काफी क्यूट लग रही थी।

:

kareena kapoorcelina jaitleyLisa Haydensoha ali khanPregnancypictures

loading...