main page

सलमान के साथ बुरा बर्ताव करने पर अर्शी पर भड़के लोग, ट्वीटर पर खूब लगाई लताड़

Updated 10 December, 2017 11:32:03 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के सदस्य अब शो के होस्ट सलमान की बात नहीं सुनते हैं। बीते दिन लग्जरी टास्क के चलते सभी सदस्यों को परिवार वालों से मिलवाया गया। इस दौरान शिल्पा की आई उनसे मिलने पहुंची।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के सदस्य अब शो के होस्ट सलमान की बात नहीं सुनते हैं। बीते दिन लग्जरी टास्क के चलते सभी सदस्यों को परिवार वालों से मिलवाया गया। इस दौरान शिल्पा की आई उनसे मिलने पहुंची। इस दौरान अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे का मज़ाक तो बनाया ही था लेकिन उनकी माँ से भी मिलने नहीं गई। 

Bollywood Tadka

जिसके चलते विकेंड का वार में इस बात को लेकर सलमान ने अर्शी से कहा कि वे शिल्पा से माफी मांग ले। मजाल है कि अर्शी ने अपनी माफी हो। माफी तो छोड़ो वो सलमान को भी बार-बार यह बोल रही थी कि आप हमेशा उसकी ही साइड लेते हो।

Bollywood Tadka

सलमान तो गुस्से में थे ही घर के दुसरे सदस्य भी अर्शी की हरकतों से नाराज़ हुए। सलमान ने अर्शी के साथ-साथ विकास गुप्ता की भी खूब क्लास लगाईं। सलमान ने विकास से कहा कि ‘अच्छी कप्तान चुना है आपने’। बस फिर क्या था। सलमान के जाते ही विकास भी अर्शी खान पर अपना गुस्सा लेकर टूट पड़े। अर्शी खान से सिर्फ सलमान और घर वाले ही नाराज़ नहीं बल्कि देश भी नाराज़ चल रहा है। यही वजह है कि शिल्पा शिंदे और उनकी माँ की इज्ज़त ना करने के वजह से अर्शी खान को ट्वीटर पर ट्रोल झेलना पड़ रहा है। अर्शी के इस बुरके बर्ताव के कारण ने ट्वीटर पर जो अर्शी के खिलाफ काफी कड़वाहट लिखी है।
Bollywood Tadka

:

BIGG BOSSArshi Khansalman khantwitter

loading...