main page

pics: बेहद हॉट इंटीमेट सीन्स से भरी इन फिल्मों पर नहीं चली सेंसर बोर्ड की कैंची

Updated 25 September, 2016 11:04:08 AM

सेंसर बोर्ड ने अजय देवगन प्रोडक्शन की फिल्म 'पार्च्ड' से राधिका आप्टे और आदिल हुसैन के बीच फिल्माए गए इंटीमेट ...

मुंबई: सेंसर बोर्ड ने अजय देवगन प्रोडक्शन की फिल्म 'पार्च्ड' से राधिका आप्टे और आदिल हुसैन के बीच फिल्माए गए इंटीमेट सीन्स को ब्लर करवाया है। लेकिन पिछली कई ऐसी फिल्में हैं, जिनमें इस तरह के सीन्स पर सेंसर को कोई आपत्ति नहीं हुई और उन्हें Pass कर दिया गया। 

अापको बता दें कि 2012 आई डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म 'हीरोइन' में करीना कपूर ने को-स्टार अर्जुन रामपाल के साथ इंटीमेट सीन्स दिया था, जिसकी काफी चर्चा रही थी। इसी तरह एेेसी अौर भी कई फिल्में में है। अाइए डालते है कुछ एेसी ही फिल्मों पर एक नजर...

1. फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' हिट तो नहीं थी, जॉन अब्राहम और कंगना राणावत के बीच फिल्माए गए लव मेकिंग सीन चर्चा में रहा था। सेंसर बोर्ड ने इस इन को कुछ शॉर्ट कर फिल्म रखने की इजाजत दे दी थी।

2. सनी लियोन के करियर की पहली हिट 'रागिनी एमएमएस 2' बॉलीवुड फिल्म साबित हुई। इसमें सनी और करण मेहरा के बीच बेहद बोल्ड बाथरूम सीन फिल्माया गया था।

3. फिल्म 'जिस्म' में जॉन और बिपाशा के के बीच करीब 3 मिनट लंबा सेक्स सीन था, जिसे सेंसर बोर्ड ने पास किया था। इस वक्त जॉन और बिपाशा के ब्वॉयफ्रैंड हुआ करते थे।

4. डायरेक्टर मनीष शर्मा की यह फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के इंटीमेट सीन की खूब चर्चा रही थी। यह सीन काफी लंबा था। इसे न भी दिया जाता तो फिल्म पर कोई इफेक्ट नहीं पड़ता। लेकिन सेंसर बोर्ड ने इसे फिल्म में रहने दिया।

5. डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी की फिल्म 'हंटर' में आधुनिक समाज के पुरुषों की दशा पर प्रकाश डाला था। फिल्म में साईं तम्हंकर और गुलशन देवैया के बीच एक सेक्स वाइल्ड सेक्स सीन था, जो किचन में शूट किया गया था।

6. 'बीए पास' को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस ने खूब सराहा था। इस फिल्म में शिल्पा शुक्ला और शादाब कमल के बीच करीब 6 मिनट का सेक्स सीन फिल्माया गया था, जो देखने में रियल लगता है। लेकिन सेंसर बोर्ड ने इसे Pass कर दिया।

7. डायरेक्टर रेंसिल डी-सिल्वा की 'कुर्बान' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही कमाल नहीं किया था। लेकिन फिल्म में करीना कपूर और सैफ अली खान के बीच फिल्माए गए हॉट लव मेकिंग सीन की खूब चर्चा रही थी।

8. 'जूली' फिल्म दीपक शिवदासानी ने डायरेक्ट की थी। इसमें नेहा धूपिया ने एक गरीब लड़की का रोल किया था, जो बाद में प्रोस्टिट्यूट बन जाती है। यश टोंक के साथ उनका लव मेकिंग सीन काफी चर्चा में रहा था।

9. डायरेक्टर मोहित सूरी की 'मर्डर' फिल्म में इमरान हाशमी और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में थे। दोनों के बीच बेहद बोल्ड सेक्स सीन भी फिल्माया गया था, जिसे सेंसर बोर्ड ने फिल्म में रहने दिया।

10. फिल्म 'हेट स्टोरी' में एक नहीं, बल्कि कई सेक्स सीन्स हैं। पाउली डैम ने गुलशन देवैया, मोहन कपूर और जॉय सेनगुप्ता के साथ अलग-अलग सेक्स सीन दिए हैं। सेंसर बोर्ड ने इन सीन्स पर कोई आपत्ति नहीं जताई। 

11. 'आशिक बनाया आपने' फिल्म में तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी के बीच काफी बोल्ड सीन थे। खासकर टाइटल ट्रैक उत्तेजक होने के बावजूद सेंसर बोर्ड की मेहरवानी से फिल्म में बना रहा, जो हिट भी हुआ था।

12. अनुराग बासु के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'काइट्स' में ऋतिक रोशन और बारबरा मोरी के बीच बेहद हॉट इंटीमेट सीन फिल्माया गया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

13. 'मर्डर' में इमरान हासमी और मल्लिका शेरावत के बीच काफी उत्तेजक सीन फिल्माया गया था। यह सीन फिल्म रिलीज के बाद चर्चा का विषय रहा था।

:

Parchedcensor boardlove making scenesIntimate Scenes

loading...