main page

ट्रेलर से पहले सामने आया 'फाइटर' का नया पोस्टर, तिरंगे में रंगे दिखे ऋतिक-दीपिका और अनिल कपूर

Updated 14 January, 2024 02:09:22 PM

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर 'फाइटर' का बेसब्री से दर्शकों के बीच इंतजार किया जाने वाला ट्रेलर कल 15 जनवरी को दोपहर 12 बजे दस्तक देने वाला है। वहीं इससे पहले फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जहां, फिल्म के टीजर और गानों ने फिल्म से जुड़े जज्बे को जनता के बीच तेजी से बढ़ाया है, वहीं उत्सुकता को एक अलग स्तर पर लेकर जाते मेकर्स कल ट्रेलर को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। वहीं दर्शकों की एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए मेकर्स ने फिल्म से एक नया थ्रिलिंग पोस्टर को जारी किया है। 

 

ट्रेलर से पहले सामने आया 'फाइटर' का नया पोस्टर
ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर 'फाइटर' का बेसब्री से दर्शकों के बीच इंतजार किया जाने वाला ट्रेलर कल 15 जनवरी को दोपहर 12 बजे दस्तक देने वाला है। दर्शकों के बीच उत्सुकता का माहौल पहले से ही चरम पर है, लेकिन उसे और भी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक रोमांचक पोस्टर जारी कर दिया है। पोस्टर को देखकर लग रहा है कि कल दोपहर 12 बजे आने वाले ट्रेलर को देखने के लिए उत्साह एक अलग स्तर पर है। हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा - "#FighterTrailer कल दोपहर 12:00 बजे दुनिया भर में रिलीज हो रही है। IMAX 3D में बड़े स्क्रीन पर करें अनुभव।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)


सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है। यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को आसानी से जोड़ती है।  ऐसे में एक रोमांच से भरे यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए क्योंकि 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी और एक ऐसा नजारा पेश करेगी जो सिनेमा देखने के तरीके को फिर से परिभाषित करता है।

Content Editor: Varsha Yadav

FighterFighter release dateritik roshandipika padukoneanil kapoorfighter new posterफाइटरफाइटर रिलीज डेटअनिल कपूरदीपिका पादुकोणअनिल कपूरफाइटर नया पोस्टर

loading...