main page

फिल्ममेकर धीरजलाल शाह का निधन...निकयांका की प्री-वेडिंग तस्वीरें वायरल, पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरें

Updated 12 March, 2024 05:39:56 PM

मार्च महीने का 12वां दिन बी-टाउन इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ बाॅलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के दो बड़े कलाकारों के निधन की खबर ने सबका दिल तोड़ दिया। वहीं दूसरी तरफ मीरा चोपड़ा की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं।

मुंबई: मार्च महीने का 12वां दिन बी-टाउन इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ बाॅलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के दो बड़े कलाकारों के निधन की खबर ने सबका दिल तोड़ दिया। वहीं दूसरी तरफ मीरा चोपड़ा की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। इतना ही नहीं कृति खरबंदा भी अपनी शादी के लिए दिल्ली रवाना हुईं। इसके अलावा शादी के 6 साल बाद प्रियंका और निक की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया। पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरें....

 

 

जॉन्डिस जैसी बीमारी से जंग हारे साउथ डायरेक्टर सूर्य किरण

 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उस समय शोक की लहर दौड़ पड़ी जब तेलुगू एक्टर और फिल्ममेकर सूर्य किरण के निधन की खबर सामने आई।बताया जा रहा है कि महज 48 साल सूर्य जॉन्डिस की परेशानी से जूझ रहे थे। सोमवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। स्पोक्सपर्सन सुरेश ने एक पोस्ट कर ये दुखद जानकारी शेयर की और बताया कि डायरेक्टर सूर्य किरण का बीमारी के कारण चेन्नई के एक हॉस्पिटल में निधन हो गया, मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। सूर्य किरण के निधन की खबर इस वक्त उनका परिवार और पूरी इंडस्ट्री गम में डूबी है।

  


नहीं रहे फिल्ममेकर धीरजलाल शाह

 साउथ इंडस्ट्री के बाद अब बाॅलीवुड से दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि फेमस फिल्ममेकर धीरजलाल शाह अब हमारे बीच नहीं रहे। 20 दिन तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे धीरजलाल शाह ने 11 मार्च को दुनिया को अलविदा कह दिया।

 

प्रियंका की बहन की हथेली पर सजी रक्षित के नाम की मेहंदी

 

प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा अपने सपनों के राजकुमार रक्षित केजरीवाल के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कपल आज यानि 12 मार्च को राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लेगा। शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं, जिसकी झलकियां सामने आई हैं। मीरा ने अपने हाथों पर रक्षित के नाम की मेहंदी लगा ली है। खास दिन के लिए मीरा ने ट्रेडिशनल आउटफिट को चुना। उनकी मेहंदी की डिजाइन में शिव और पार्वती मंत्र है, जोकि हैप्पी मैरिड लाइफ का प्रतीक है। साथ ही होने वाले पति का नाम RK भी लिखवाया है।

शादी के लिए दिल्ली रवाना हुईं कृति खरबंदा

 

बी-टाउन के चर्चित लव बर्ड्स  कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट लंबे समय की डेटिंग के बाद अब शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबरों की मानें तो कपल 15 मार्च को पति-पत्नी बनेंगे। कपल ने अपनी शादी की तारीख की अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की हैं। खबरें है कि ये कपल हरियाणा के मानेसर के होटल में इंटिमेट वेडिंग करेगा। ऐसे में कपल और उनके परिवार तैयारियों में डूबे हुए हैं और आने वाले खुशी के मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां बीते दिनों पुलकित दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। वहीं अब दुल्हनिया कृति भी शादी के लिए दिल्ली रवाना हो गई। मंगलवार सुबह ही कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

 

'CAA मंजूर नहीं..ये तमिलनाडु में लागू न हो...राजनीति में आते ही मोदी सरकार के विरोध में उतरे 'थलापति' विजय 

 

सोमवार को केंद्र की मोदी सरकार ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले नागरिकता संशोधन कानून का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसी के साथ ही अब पड़ोसी देश के अल्पसंख्यक भारत की नागरिकता ले सकेंगे। पड़ोसी देश से आने वाले अल्पसंख्यकों को सरकार द्वारा तैयार किए गए ऑनलाइन पोर्टल पर आवेदन करना होगा। जहां कुछ लोगों ने इसका खुली बाहों से स्वागत किया। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने इसे गलत ठहराया। इस लिस्ट में
तमिल एक्टर और तमिलागा वेट्री कड़गम (टीवीके) पार्टी के नेता थलपति विजय का नाम भी शामिल है। थलपति विजय  ने सोमवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA), 2019 लागू करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर हमला बोला।

 

निकयंका के प्री-वेडिंग फंक्शन की खूबसूरत तस्वीरें

 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों ही प्रियंका अपने आलीशान बंगले को लेकर खबरों में थी जिसे उन्हें सीलन और फफूंद के कारण छोड़ना पड़ा। खैर। प्रियंका इन दिनों पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। प्रियंका और निक की शादी को 6 साल हो गए हैं। इन 6 सालों में निकयंका ने अपनी लाइफ के खूबसूरत लम्हों से फैंस को रूबरू करवाया। वहीं अब शादी के लंबे समय बाद कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गई हैं।


'हैप्पी बर्थडे मेरी दुनिया' पति आदित्य धर के बर्थडे पर यामी का खास पोस्ट

 

'आर्टिकल 370', 'उरी', 'रनवे 34' जैसी दमदार फिल्में देने वाले फिल्मेकर आदित्य धर आज (12 मार्च) को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास अवसर पर उन्हें हर जगह से बेस्ट विशेस मिल रहे हैं। वहीं अब उनकी बेटर हाफ यानि पत्नी यामी गौतम ने उन्हें रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। यामी ने पति गौतम संग बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की जिसमें वह आदित्य धर की बाहों में कैद नजर आ रही हैं। दोनों के चेहरों पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है।

पुलिस ने खोली शहनाज गिल के पिता की पोल

 

'बिग बाॅस' 13 फेम अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बीते दिन खबर आई थी कि शहनाज के घर पाकिस्तान से धमकी भरा फोन आया है। शहनाज गिल ने पिता संतोख सिंह गिल ने यह खुसाला किया था कि उन्हें धमकी भरा कॉल आया था जिमसें शख्स ने उनसे 50 लाख रुपये फिरौती के रुप में मांगी थी। इसके साथ ही उन्हें शख्स ने पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। इस खबर के बाद शहनाज के फैंस चिंता में आ गए थे। वहीं अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है। पुलिस की ओर से इस मामले पर रिएक्शन सामने आया है। पुलिस ने शहनाज के पिता संतोष पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है।


जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी सिद्धू मूसेवाला की मां

दिवंगत सिंगर सिद्धू मुसेवाला की मां चरण कौर बीते कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरें चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चरण बीते दिन से चंडीगढ़ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कहा जा रहा है कि वो जल्द जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं। वहीं अब सिंगर के पिता बालकौर ने एक सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट शेयर की लोगों को हैरान कर दिया है। सिद्धू मुसेवाला के पिता बालकौर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया है।
 

मानेसर के आलीशान होटल में सात फेरे लेगें कृति-पुलकित

 

बाॅलीवुड के लवबर्ड्स पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों की मानें तो कपल का प्री-वेडिंग फंक्शन 13 मार्च से शुरू होगा। वहीं 15 मार्च को कपल सात फेरे लेकर पति-पत्नी बन जाएगा। जैसे-जैसे उनकी शादी का दिन नजदीक आ गया है, कपल और उनके परिवार तैयारियों में डूबे हुए हैं। होने वाले दुल्हा-दुल्हन दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कपल के वेडिंग वेन्यू की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 


'आप जल्द मर जाएं और हम आपका अंतिम संस्कार देखें' टीवी की 'पाखी' को ट्रोल्स ने दी बद्दूआ

 टीवी की 'पाखी' यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' में एंट्री की थी। शो में वह अपने पति नील भट्ट के साथ नजर आईं थीं। शो में ऐश्वर्या और नील की खट्टी-मीठी लड़ाई ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। ऐश्वर्या शर्मा को इस शो के बाद से ही पति को कंट्रोल करने का टैग मिल गया था।उस वक्त एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी हेट कमेंट्स का सामना करना पड़ा था। वहीं अब एक बार फिर ट्रोलर्स ने ऐश्वर्या पर हमला बोला। इस बार ट्रोल्स ने अपनी सारी हदें पार कर एक्ट्रेस को मौत की बद्दुआ दे दी। 

1 साल की हुईं 'बालिका वधू' फेम नेहा मर्दा की 'लाडो'

बालिका वधू' और 'डोली अरमानों की' जैसे सीरियल्स में दमदार किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस नेहा मर्दा तो आपको याद ही होंगी। इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर नेहा मर्दा अपनी पर्सनल लाइफ की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। ये रोल है एक मां का जिसे निभाने के लिए उन्होंने टीवी से ब्रेक लिया। नेहा मर्दा ने बीते साल एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने अनाया रखा है। वहीं अब अनाया 1 साल की हो गई है। ऐसे में नेहा ने ग्रैंड पार्टी होस्ट की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Surya KiranDhirajlal ShahMeera ChopraRakshit KejriwalKriti KharbandaPulkit SamratThalapathy VijayCAAPriyanka ChopraNick JonasBollywoodTelevisionHollywood

loading...