main page

सालों बाद राधिका मदान को मिला ये खास मौका, फोटो शेयर कर किया खुलासा

21 April, 2021 10:13:09 AM

एक्ट्रेस राधिका मदान ने सालों बाद अपने घर पर मनाई अष्टमी।

नई दिल्ली। जानिए ! कोरोना की वजह से, सालों बाद मिला ये खास मौका ,एक्ट्रेस राधिका मदान को। वीडियो शेयर कर,दे रही हैं फिट रहने के फंडे भी। एक्ट्रेस राधिका मदान ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ये तो बता दिया था कि वो मुम्बई से कुछ वक्त के लिए रुक्सत कर रही हैं और कही सीक्रेट हॉलिडे पर निकल रही हैं। 

 

सालों बाद राधिका मदान को मिला ये खास मौका
हाल ही में एयरपोर्ट के वीडियो से लेकर पूल के बिकनी पोज तक शेयर कर, राधिका ने इस बात पर सस्पेंस रखा था कि वो कही जा रही हैं लेकिन कहां ये नही बताया।पर आखिरकार घर पर, परिवार वालों के साथ अष्टमी के पावन अवसर पर पूजा में शामिल होकर राधिका ने ये बता दिया कि वो इस कोरोना के समय कही और नही बल्कि घर पर अपने परिवार के साथ सुकून के कुछ पल बिता रही हैं।

 

 

जो मौका उनके पास सालों बाद आया हैं। पिक्चर शेयर कर राधिका कहती हैं कि " घर पर अष्टमी मनाने का मौका ना जाने मुझे कितने सालों बाद मिला हैं "। CountingTheBlessings😇". राधिका दिल्ली की रहवासी हैं और इस वक़्त दिल्ली में भी कोरोना का कहर टूट पड़ा हैं ऐसे में अपने फैंस को डांसिंग वर्कआउट वीडियो की जरिये राधिका इंस्पायर कर रही हैं और कह रही हैं कि " घर पर रहे और सुरक्षित रहें" ।


radhika MadanAshtami 2021navratra 2021
loading...