main page

कभी करिश्मा के साथ करता था रोमांस, अब बेबो है मेरी हीरोइन, जानिए क्यों कही अक्षय ने ये बात

07 December, 2019 05:26:07 PM

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस करीना कपूर शुक्रवार शाम दिल्ली में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिती में शामिल हुए। इस दौरान स्टार्स ने एक साथ फिल्म को प्रोड्यूस करने से लेकर अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज के सॉन्ग सौदा खरा खरा के बारे में अपने विचार को शेयर किया। स्टार्स ने फिल्मों अपने काम से लेकर अप

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस करीना कपूर शुक्रवार शाम दिल्ली में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिती में शामिल हुए। इस दौरान स्टार्स ने एक साथ फिल्म को प्रोड्यूस करने से लेकर अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' के सॉन्ग सौदा खरा खरा के बारे में अपने विचार को शेयर किया। स्टार्स ने फिल्मों अपने काम से लेकर अपनी फिल्म की पसंद के ऊपर भी कई बातों का खुलासा किया।

Bollywood Tadka
इवेंट में करीना ने अपने एक सीक्रेट को शेयर करते हुए बताया, दरअसल, मैं तब कैमरे से काफी दूर ती जब अक्षय कुमार ने एक फिल्म के लिए पहला शॉट दिया था। अक्षय ने भी खुलासा किया, जब मैं करीश्मा कपूर के साथ रोमांस करता था, तो करीना इतनी छोटी थी कि मैं उसे उठाकर उसके साथ खेलने लग जाता था और आज ये मेरी हीरोयन हैं।

Bollywood Tadka
अक्षय की इस बात पर करीना ने कहा, वो तब भी एक्ट्रेसेस के साथ प्ले करते थे और आज की एक्ट्रेसेस के साथ भी करते हैं। आगे एक्ट्रेस ने कहा, मेरे लिए अक्षय घर आने जैसे हैं, वो मेरी फैमिली मैंम्बर की तरह ही हैं। जब मैं उसके साथ काम करती हूं तो काफी कम्फर्ट महसूस करती हूं। 

Bollywood Tadka
करीना ने यह भी बताया कि कैसे कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपने प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किए हुए हैं। करीना ने कहा, “अनुष्का और दीपिका शादी के बावजूद भी प्रड्यूसर बन रही हैं, समय बदल रहा है। अगर में प्रोड्यूसर बनने की बात करूं तो इसका मतलब पैसे कमाना नही हैं, यह उस तरह की फिल्मों के बारे में होगा जिन्हें मैं करना चाहती हूं। 

Bollywood Tadka
अक्षय ने कहा, मैं करीना के साथ ऐसी फिल्में करने के लिए तैयार हूं जिसमें करीना मेन एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही हों और 50 प्रतिशत की पार्टनर हों। लेकिन मैं करीना को पूरा नहीं बल्कि 50 प्रतिशत प्रोफिट दूंगा

Bollywood Tadka

अक्षय ने कंफ्रम करते हुए कहा कि मेरा कोई ओफिशियल अकाउंट या कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नही हैं, लेकिन फिर भी करीना फिल्म इंडस्ट्री से रिलेट्ड फिल्म के बारे में अपडेट करती रहती हैं। वो अंदर की सारी खबरे दूसरों से शेयर करती रहती हैं।


akshay kumarkareena kapoorspottedhindustan Times Leadership SummitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...