main page

'ब्रह्मास्त्र' : रणबीर संग मनाली जाएंगी आलिया, लंदन की टीम कर रही है विजुयल इफेक्ट्स पर काम

17 October, 2019 11:52:01 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग अफेयर के कारण सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन दोनों की कोई न कोई न्यूज सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाती है। बता दें कपल इन दिनों फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसके शेड्यूल के चलते यह दोनों स्टार्स मनाली जाएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग अफेयर के कारण सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन दोनों की कोई न कोई न्यूज सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाती है। बता दें कपल इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसके शेड्यूल के चलते यह दोनों स्टार्स मनाली जाएंगे।  

 Bollywood Tadka
अक्टूबर 2017 में प्रोड्यूसर करण जौहर ने अयान मुखर्जी की अगली डायरेक्शनल फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' अनाउंस की थी, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागाअर्जुन के मुख्य भूमिकाओं में नजर आने की खबर शेयर की थी। 

Bollywood Tadka
हाल ही में सूत्रों से पता चला है कि फिल्म 2020 में अप्रेल-मई में रिलीज करने की तैयारियों है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा सारी टीम नवंबर में 15 दिनों की शूटिंग के लिए मनाली को रवाना होगी, जहां सारी लोकेशन को शिवा का कहानी के साथ आगे बढाया जाएगा, मनाली की हसीन वादियों का स्क्रीनप्ले में अहम रोल होगा। 

Bollywood Tadka
फिल्म के कंसेप्ट को काफी लंबी रिसर्च के बाद सामने लाया गया है। फिल्म के पहले पार्ट में शिवा के अंदर 'अग्नि' की खोज को वर्णन किया गया है, जबकि आलिया भट्ट रियल लाइफ इंट्रस्ट में ईशा की भूमिका निभाएंगी।

Bollywood Tadka
फिल्म के कंसेप्ट को काफी लंबी रिसर्च के बाद सामने लाया गया है। फिल्म के पहले पडाव में शिवा के अंदर 'अग्नि' की खोज को वर्णन किया गया है, जबकि आलिया भट्ट रियल लाइफ इंट्रस्ट में ईशा की भूमिका निभाएगी।

Bollywood Tadka
फिल्म के 'ड्रैगन' और रणबीर के 'रूमी' वाले पार्ट को लगभग 130 दिनों में शूट किया गया है। वहीं, लंदन से आई की विशेष टीम इसकी पोस्ट प्रोड्क्शन और विजुयल इफेक्ट्स पर काम करेगी।  

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म की 2019 में क्रिस्मस के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन हाल ही में अनाउंस किया गया है कि इसे वीएफएक्स का काम कम्पलीट हो जाने पर रिलीज किया जाएगा, अब इसके 2020 के मिड में रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है।


Alia bhattRanbir kapoorManalishootingbrahmastraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...