main page

कभी फूलों से खेली होली...कभी आलिया ने Bride To Be पर लुटाया प्यार, पिंक सूट में खूब जचीं बन्नों की सहेली

Updated 14 December, 2023 12:50:55 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने ऑन-पॉइंट फैशन के लिए जानी जाती हैं। साड़ी से लेकर सूट और वेस्टर्न ड्रेस में मिसेज कपूर का स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है। हाल ही में आलिया की कुछ तस्वीरें सामने आईं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। दरअसल, आलिया अपने करीबी दोस्त की मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुईं थी। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। लुक की बात करें तो आलिया रानी पिंक कुर्ती और फिट पैंट में बेहद की खूबसूरत दिखीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने ऑन-पॉइंट फैशन के लिए जानी जाती हैं। साड़ी से लेकर सूट और वेस्टर्न ड्रेस में मिसेज कपूर का स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है। हाल ही में आलिया की कुछ तस्वीरें सामने आईं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। दरअसल, आलिया अपने करीबी दोस्त की मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुईं थी। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो आलिया रानी पिंक कुर्ती और फिट पैंट में बेहद की खूबसूरत दिखीं। उन्होंने सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा पेयर किया था जिसे उन्होंने शॉल की तरह लपेटा हुआ था। इस डे-इवेंट के लिए आलिया ने अपना लुक काफी सिंपल रखा।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने अपना लुक स्टाइलिश बन और ग्लोसी मेकअप, कानों में लंबे ईयरिंग्स और माथे पर छोटी सी बिंदी लगाकर पूरा किया। उन्होंने अपने बालों को जूड़ा बनाकर स्टाइल किया था और बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

आलिया भट्ट ने सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसमें वो अपनी सहेलियों के साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आई।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आलिया भट्ट अपनी सहेलियों के साथ फूलों की होली खेलते हुए भी नजर आई हैं। आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'दुल्हन के यार और ढेर सारा प्यार..'जिसपर अब उनके फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट आखिरी बार करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थी।

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattGorgeousDost Ki MehendiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...