main page

अपनी हॉट अदाओं से रफ्तार के साथ तहलका मचाएगी एंजेला, देखें बोल्ड तस्वीरें

Updated 25 September, 2018 05:24:29 PM

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस एंजेला क्रिसलिंज्की इन दिनों म्यूजिक एल्बम को लेकर छाई हुई है। एंजेला बहुत जल्द रफ्तार के साथ एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च करने वाली हैं। इन दिनों एंजेला इस वीडियो की प्रमोशन में काफी बिजी हैं। एं

मुंबई: अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस एंजेला क्रिसलिंज्की इन दिनों म्यूजिक एल्बम को लेकर छाई हुई है। एंजेला बहुत जल्द रफ्तार के साथ एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च करने वाली हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इन दिनों एंजेला इस वीडियो की प्रमोशन में काफी बिजी हैं। एंजेला मॉडल के साथ-साथ डांसर भी है।

 

Bollywood Tadka

 

एंजेला ने अपने करियर की शुरूआत तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से की थी। साल 2017 में एंजेला मे पुरी जगन्नाथ तेलुगू फिल्म 'रॉग' से डेब्यू किया था। 

 

Bollywood Tadka


इसके साथ ही एंजेला कुछ रियलिटी शोज का हिस्सा भी रही हैं। बीतें दिनों एंजेला स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में दिखाई दी थी, जिसे रोहित शेट्टी और करण जौहर ने जज किया था।

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही एंजेला ने साल 2017 में विक्रम भट्ट की फिल्म '1921' से बॉलीवुड डेब्यू किया है। '1921' में एंजेला ने मेहर वाडिया का किरदार निभाया था। इस फिल्म में एंजेला के साथ जरीन खान और करण कुंद्रा ने लीड रोल निभाया था।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Angela Krislinzkihot pictures

loading...