main page

Emotional Post:अनिल को याद आई इरफान खान की हंसी, संजय दत्त बोले-'चिंटूजी' से सीखा मुस्कुराते हुए काम

05 May, 2020 08:23:23 AM

बीता हफ्ता फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद ही दर्दनाक रहा। बीते हफ्ते इंडस्ट्री को दो दिन में लगातार दो बड़े झटके लगे जब इरफान खान और ऋषि कपूर का असामयिक निधन हो गया। दोनों के निधन ने बाॅलीवुड इंडस्ट्री समेत पूरे देश में शोक की लहर छा गई।

मुंबई: बीता हफ्ता फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद ही दर्दनाक रहा। बीते हफ्ते इंडस्ट्री को दो दिन में लगातार दो बड़े झटके लगे जब इरफान खान और ऋषि कपूर का असामयिक निधन हो गया। दोनों के निधन ने बाॅलीवुड इंडस्ट्री समेत पूरे देश में शोक की लहर छा गई।

Bollywood Tadka

जहां इरफान 29 अप्रैल को तो ऋषि 30 अप्रैल को चल बसे। उनके जाने के दुख से बॉलीवुड अबतक नहीं उबर सका है। सोमवार को बाॅलीवुड एक्टर्स अनिल कपूर और संजय दत्त ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें याद कर एक खास मैसेज शेयर किया।

 

 

 

अनिल कपूर ने शेयर की इरफान की तस्वीर 

 

अनिल कपूर ने इरफान खान को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर थी। इस तस्वीर में जहां इरफान स्टेज पर माइक थाम कुछ बोले रहे हैं। वहीं अनिल पास में खड़े मुस्कुरा रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ अनिल ने कैप्शन में लिखा-'ये तस्वीरें कई सारी यादें वापस लाती हैं। उनकी हंसी में ऐसा कुछ खास था जो तुरंत ही उनके आसपास के लोगों को भी हंसने पर मजबूर कर देता था। ये उन तमाम चीजों में से एक है, जो मैं हमेशा इरफान के बारे में याद करता हूं...।' इस मैसेज के साथ अनिल ने उनके साथ ली गई अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। जो कि फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' की रिलीज के बाद किसी अवॉर्ड सेरेमनी की हैं।

संजय दत्त को सताई ऋषि कपूर की याद

वहीं संजय दत्त ने ऋषि कपूर को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा-'एक बात जो चिंटू सर ने मुझे सिखाई वो ये कि किसी भी काम को हमेशा चेहरे पर मुस्कान के साथ करना। इस बात को ग्रहण करने में थोड़ा वक्त लगेगा कि वे अब हमारे साथ नहीं हैं। वे मेरे लिए हमेशा एक बड़े भाई की तरह रहे हैं। विश्वास नहीं कर सकता कि वे चले गए हैं।' इस पोस्ट के साथ संजय ने ऋषि कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें रणबीर भी दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में हुआ था। उन्हें तबीयत बिगड़ने पर एक रात पहले ही भर्ती करवाया गया था। वह लंबे समय से कैंसर जैसी भयंकर बिमारी से जूझ रहे थे। वहीं इरफान का निधन 29 अप्रैल को हुआ था। वह भी काफी लंबे समय कैंसर से लड़ रहे थे। 


anil kapoorsanjay duttEmotional Postirrfan khanrishi kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...