main page

Smart Jodi: पति विक्की जैन की बाहों में अंकिता लोखंडे ने दिए रोमाटिक पोज, ग्रीन बनारसी साड़ी बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 24 February, 2022 05:28:21 PM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन संग नए शो स्मार्ट जोड़ी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह जोड़ी अपकमिंग रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में अन्य सेलेब्स कपल के बीच कंटेस्टेंट जोड़ों में से एक के रूप में देखी जाएगी। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने पति संग कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन संग नए शो स्मार्ट जोड़ी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह जोड़ी अपकमिंग रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में अन्य सेलेब्स कपल के बीच कंटेस्टेंट जोड़ों में से एक के रूप में देखी जाएगी। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने पति संग कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 
 Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस पति विक्की जैन संग नजर आ रही हैं। एक साथ दोनों बेहद स्टनिंग लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान अंकिता ग्रीन कलर की बनारसी सिल्क की साड़ी में गॉर्जियस लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को कुंदन-पर्ल चोकर सेट और चूड़ियों से एक्सेसराइज किया है।

Bollywood Tadka

 

वहीं, विक्की जैन इस दौरान ब्लैक पैंट कोट में परफेक्ट दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक दूसरे की बाहों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है और दोनों कैमरे के सामने परफेक्ट पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा "लवर्स!!!"

 

फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट  कर उन्हें इस शो के लिए बेस्ट विश भी दे रहे हैं।

 

 

अंकिता लोखंडे ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'कभी नहीं जानती थी कि आप एक्टिंग भी कर सकते हैं। लाइट, कैमरा और एक्शन की दुनिया में आपका स्वागत है बेबी #myhusbandsdebut ”।

 

Content Writer: suman prajapati

Ankita Lokhanderomantic poseVicky JainSmart JodiphotoshootBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...