main page

रेड कोट में एशले तो व्हाइट ड्रेस में छाईं अमांडा, Heart FM के बाहर हसीनाओं ने दिखाया स्टाइलिश लुक

Updated 12 March, 2022 03:37:56 PM

अमेरिकन सिंगर एशले रॉबर्ट्स और हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा होल्डन अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। इन हसीनाओं की तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एशले रॉबर्ट्स और अमांडा होल्डन को लंदन की Heart FM के बाहर देखा गया।

मुंबई: अमेरिकन सिंगर एशले रॉबर्ट्स और हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा होल्डन अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। इन हसीनाओं की तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एशले रॉबर्ट्स और अमांडा होल्डन को लंदन की Heart FM के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एशले रॉबर्ट्स के लुक की बात करें तो वह मैचिंग टर्टलनेक टॉप के साथ ट्राउजर पहने कूल दिखीं। इसके साथ उन्होंने रेड कलर का लाॅन्ग कोट कैरी किया था।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, गोल्डन हूप्स और ब्लैक शेड्स 51 साल की । एशले रॉबर्ट्स के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं  अमांडा होल्डन की बात करें तो ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट वन पीस ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने इस लुक को व्हाइट लाॅन्ग कोट से कंप्लीट किया है। मिनिमल मेकअप,ब्लैक शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। Heart FM स्टूडियो के बाहर हसीनाओं ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Ashley RobertAmanda HoldenspottedHeart FM StudioHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...