main page

बप्पी दा की प्रेयर मीट से सामने आई दिल दहला देने वाली तस्वीरें, दिवंगत पिता की तस्वीर को चूमती दिखीं बेटी रीमा, पत्नी चित्राणी और बेटे के चेहरे पर छाई उदासी

Updated 23 February, 2022 06:40:13 PM

मशहूर सिंगर और संगीतकार बप्पी लहरी 15 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनका 69 की उम्र में निधन हो गया। निधन के लगभग एक हफ्ते बाद, उनके परिवार ने दिवंगत की प्रेयर मीट का आयोजन किया। प्रार्थना सभा में उनके बेटे बप्पा लहरी अपने परिवार और बहन रीमा लहरी के साथ मौजूद रहे। बप्पा की प्रेयर मीट में इंडस्ट्री से भी कई सितारे शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर और संगीतकार बप्पी लहरी 15 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनका 69 की उम्र में निधन हो गया। निधन के लगभग एक हफ्ते बाद, उनके परिवार ने दिवंगत की प्रेयर मीट का आयोजन किया। प्रार्थना सभा में उनके बेटे बप्पा लहरी अपने परिवार और बहन रीमा लहरी के साथ मौजूद रहे। बप्पा की प्रेयर मीट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

बप्पी लहरी के निधन से उनकी बेटी रीमा बेहद टूट गई थी और उन्हें अंतिम विदाई देते वक्त फूट-फूट कर रोती नजर आई थीं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं अब पिता की प्रेयर मीट से एक बार फिर उनकी दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में देखा जा सकता है कि रीमा अपने दिवंगत पिता की तस्वीर को चूमती नजर आ रही है। तस्वीर को फूलों से सजाया गया है।

Bollywood Tadka


वहीं बप्पी के बेटे बप्पा भी इस दौरान बेहद भावुक नजर आ रहे हैं। 


 

Bollywood Tadka

बता दें, बप्पी लाहरी अपने निधन से पहले अस्पताल में एक महीने से भर्ती थे। उन्हें सोमवार (14 फरवरी) को डिस्चार्ज कर दिया गया था, लेकिन मंगलवार को उनकी हालत बिगड़ गई। बप्पी दा के परिवार ने डॉक्टर को घर पर बुलाया। बप्पी दा को तुरंत ही अस्पताल लाया गया। हालांकि रात करीब 11.45 बजे उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।


 

Content Writer: suman prajapati

Bappi Lahiriprayer meetChitrani LahiriBappa LahiriReema LahiriremembersDisco KingBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...