main page

रकुलप्रीत के हाथों में सजी जैकी के नाम की मेहंदी, भूमि पेडनेकर की बहन ने दिखाई सेरेमनी की झलक

Updated 21 February, 2024 11:45:19 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह 21 फरवरी को जैकी भगनानी संग शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी। कपल की शादी का जश्न 18 फरवरी से शुरु हो गया जिसमें शरीक होने के लिए बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां गोवा पहुंच गई हैं। मंगलवार को रकुल-जैकी की मेहंदी सेरेमनी हुईं जिसकी  कुछ इनसाइड झलकियां देखने को मिली हैं।


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह 21 फरवरी को जैकी भगनानी संग शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी। कपल की शादी का जश्न 18 फरवरी से शुरु हो गया जिसमें शरीक होने के लिए बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां गोवा पहुंच गई हैं। मंगलवार को रकुल-जैकी की मेहंदी सेरेमनी हुईं जिसकी  कुछ इनसाइड झलकियां देखने को मिली हैं।

Bollywood Tadka

अपनी इंस्टा स्टोरी पर भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर ने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के मेहंदी समारोह की कुछ इनसाइड झलकियां साझा कीं। पहली झलक में भूमि और समीक्षा को ट्रेडिशनल आउटफिट में सजी-धजी रिज़ॉर्ट में छोटी गाड़ी की सवारी करते देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

अगली झलक में समीक्षा ने मेहंदी डिज़ाइन का एक क्लोज़अप स्नैपशॉट शेयर किया, जिसे उन्होंने अपनी हथेली पर सजाया है।  समीक्षा ने ऑलिव-ग्रीन एथनिक आउटफिट चुना था।

Bollywood Tadka

बता दें कि शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, वरुण धवन, नताशा दलाल, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर, डेविड धवन, महेशा मांझरेकर सहित कई सितारे इस शादी में शामिल होने के लिए गोवा में पहुंच गए हैं।


 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Bhumi PednekarsisterSamiksha PednekarRakul Preet SinghJackky BhagnaniMehndi CeremonyGlimpsesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...