main page

'द कपिल शर्मा शो' में भूमि पेडनेकर ने बताया- शूटिंग के दौरान वह खुले में शौच करने जाती थीं

Updated 25 February, 2019 12:04:29 AM

''द कपिल शर्मा शो'' से आख़िरकार नवजोत सिंह सिद्धू की विदाई हो गई। आज 24 फरवरी के एपिसोड में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है। कपिल के शो में अपकमिंग फिल्म सोनचिड़िया की स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए ...

मुंबईः 'द कपिल शर्मा शो' से आख़िरकार नवजोत सिंह सिद्धू की विदाई हो गई। आज 24 फरवरी के एपिसोड में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है। कपिल के शो में अपकमिंग फिल्म सोनचिड़िया की स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए यहां पहुंची। सबसे पहले भूमि पेडनेकर के साथ सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री होती है। 
Bollywood Tadka
इस दौरान कपिल शर्मा ने भूमि से उनके इंस्टाग्राम की हॉट तस्वीरों पर चर्चा कर खूब हंसी मज़ाक किया। इसके बाद कपिल ने भूमि की पुरानी फिल्म "टॉयलेट एक प्रेम कथा" के बारें में काफी हंसी मज़ाक किया। तो कपिल ने भूमि से "टॉयलेट एक प्रेम कथा" में कुछ खास एक्सपीरिंस के बारें में पूछा। तो इस पर भूमि ने बताया कि वह "टॉयलेट एक प्रेम कथा" वाला सीन रियल लाईफ में कर चुकीं है।पहले पहले तो भूमि ये बताते हुए थोड़ा सा नर्वस हुई। लेकिन कपिल के कहने पर भूमि ने बताया कि उस फिल्म की शूटिंग के दौरान भूमि खुद भी खुले में शौच करने गई थीं।
Bollywood Tadka
इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि खुले में शौच करने जाने वाली महिलाओं को किन कौन कौन सी दिक्कतो का सामना करना पड़ता है यह समझने के लिए वह वास्तविक लौटा पार्टियों का हिस्सा बनी थीं।

: Pawan Insha

bhumi pednekarthe kapil sharma showbollywoodkapil sharmaarchana puran singh and navjot singh sidhu

loading...