main page

BB 14: इस हफ्ते जैस्मिन भसीन का हुआ सफर खत्म! विदाई देते हुए सलमान खान भी हुए इमोशनल

09 January, 2021 11:09:36 AM

''बिग बॉस 14'' में चैलेंजर्स की एंट्री के बाद होने के बाद ही घर में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं।  हाल ही में बिग बॉस  हाउस में कंटेस्टेंट्स के फैमिली वीक हुआ। जहां अपनों से मिलने के बाद तमाम घरवाले काफी इमोशनल दिखे।

मुंबई: 'बिग बॉस 14' में चैलेंजर्स की एंट्री के बाद होने के बाद ही घर में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं।  हाल ही में बिग बॉस  हाउस में कंटेस्टेंट्स के फैमिली वीक हुआ। जहां अपनों से मिलने के बाद तमाम घरवाले काफी इमोशनल दिखे।

Bollywood Tadka

वहीं इस बार का नॉमिनेशन भी काफी चौंकाने वाला है। इस बार नॉमिनेशन्स में अली गोनी, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नाम है। इन चारों कंटेस्टेंट्स में से अभिनव और जैस्मिन बॉटम में थे।

Bollywood Tadka

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते जैस्मिन का सफर खत्म हो जाएगे। इस बात की जानकारी   'द खबरी' नामक एक पेज ने वीडियो शेयर कर दी। यही नहीं जैस्मिन को घर से बाहर का रास्ता दिखाते हुए सलमान खान भी काफी इमोशनल हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें फैमिली वीक में जैस्मिन भसीन से मिलने उनके माता-पिता मिलने आए। जिनसे मिलने के बाद जैस्मिन और अली के बीच तनाव देखने को मिला। जैस्मिन के माता-पिता उन्हें अकेले खेलने की सलाह दी। जैस्मिन भसीन के पापा उनसे अपने गेम पर फोकस करने को कहते हैं।

 


bigg boss 14jasmin bhasineliminatedsalman khanemotionalBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...