main page

BB 17: तू स्वार्थी है.. विक्की से अंकिता की गंदी लड़ाई, पति पर बरसते हुए बोलीं-'भूल जा हम शादीशुदा हैं, तेरे साथ रहकर मेरी किस्मत खराब हो गई'

Updated 13 November, 2023 12:29:03 PM

विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' का आने वाला एपिसोड में बवाल देखने को मिलेगा। शो में ऐसा ट्विस्ट आएगा जिस वजह से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बखेड़ा खड़ा हो जाएगा।स्थिति ऐसी हो जाती है कि अंकिता, विक्की के साथ बदतमीजी पर उतर आती हैं।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' का आने वाला एपिसोड में बवाल देखने को मिलेगा। शो में ऐसा ट्विस्ट आएगा जिस वजह से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बखेड़ा खड़ा हो जाएगा।स्थिति ऐसी हो जाती है कि अंकिता, विक्की के साथ बदतमीजी पर उतर आती हैं।

Bollywood Tadka

हाल में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉसमोहल्लेवालों से कह रहे हैं, 'आपके सामने कहानी का नया ट्विस्ट।' इसके बाद ही पता चलता है कि मोहल्ले में तबादला हो गया है। बिग बॉस घरवालों को एक मैसेज भेजते हैं, जिसमें लिखा होता है कि विक्की भैया को दिमाग के मकान में न भेजता तो और भला मैं क्या करता।'

Bollywood Tadka
इसके बाद बिग बॉस अंकिता को चिढ़ाते हैं और कहते हैं कि क्यूं आपका मुंह इतना उतरा हुआ है। जिसके लिए मुंह इतना उतरा हुआ है, वो तो वहां पर नाच रहा है। बहुत ज्यादा खुश है।' लेकिन बाद में जब विक्की जैन, अंकिता को मनाने जाते हैं तो वह चिढ़ जाती हैं, और बोलती हैं- 'मत करो। मैं लात मार दूंगी। चला जा यहां से। तू सच में स्वार्थी और बेवकूफ है। मेरी किस्मत खराब हो गई सच में तेरे साथ रहकर। भूल जा कि हम शादीशुदा हैं।

Bollywood Tadka

आज से तू अलग, मैं अलग। तू सही था हमेशा से। एकदम शातिर। तूने मुझे यूज़ किया है। प्लीज आप जाइए यहां से।' विक्की जैन उन्हें मनाते रह जाते हैं पर अंकिता उनकी एक नहीं सुनतीं।

दूसरी ओर 'बाबू भैया' यानी अनुराग की अरुण से गंदी लड़ाई हो जाती है। नौबत हाथपाई और धक्का-मुक्की तक पहुंच जाती है। 'बाबू भैया' गुस्से में  प्लेट तोड़ देते हैं जिसकी वजह से बिग बाॅस पूरे घर को सजा सुनाते हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 17Ankita LokhandeUgly FightVicky JainBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...