main page

कादर खान की निधन की खबर से शोक में डूबी इंडस्ट्री, ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

Updated 01 January, 2019 01:10:02 PM

साल 2019 की शुरुआत में ही एक बुरी खबर आ गई है। बॉलीवुड एक्टर कादर खान का 81 साल की उम्र में निधन हो गया है। बीते 5-6 दिनों से कादर खान अस्पताल में भर्ती थे। कादर के निधन की पुष्टी उनके बेटे सरफराज ने की है।

मुंबई: साल 2019 की शुरुआत में ही एक बुरी खबर आ गई है। बॉलीवुड एक्टर कादर खान का 81 साल की उम्र में निधन हो गया है। बीते 5-6 दिनों से कादर खान अस्पताल में भर्ती थे। कादर के निधन की पुष्टी उनके बेटे सरफराज ने की है। उन्होंने कनाडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली। इस खबर के बाद बाॅलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हर कोई गम में हैं। इसके साथ ही ट्विटर पर ट्विट करते हुए उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना भी की।

Bollywood Tadka

 

इस खबर के बाद फैंस उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने लगे। इन स्टार्स ने ट्वीट कर दी  श्रद्धांजलि। अमिताभ बच्चन मे ट्वीट करते हुए शोक जाहिर किया।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा- T 3045 - कादर खान का निधन .. दुखद निराशाजनक समाचार .. मेरी प्रार्थना और संवेदना .. एक शानदार कलाकार फिल्म पर सबसे अधिक दयालु और निपुण प्रतिभा .. एक लेखक; मेरी बहुत सफल फिल्मों में मेरे साथ देने वाले। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा  अर्जुन कपूर, अनुपम खेर, वरुण धवन,  कई स्टार्स, फिल्मेकरने भी ट्वीट करते हुए शोक जाहिर किया।

Bollywood Tadka

 हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता रहे कादर खान ने अपनी जिंदगी में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। फिल्मों के एक्टिंग अलावा उन्होंने बहुत सी फिल्मों की स्क्रिप्ट और डायलॉग भी लिखे हैं। कादर ने फिल्मों में हर तरह के किरदार निभाए।

Bollywood Tadka

लेकिन उन्हें कॉमिडी रोल्स में सबसे ज्यादा पसंद किया गया। कादर खान ने दरिया दिल, राजा बाबू, कुली नंबर 1, छोटे सरकार, तेरी पायल मेरे गीत, आंटी नंबर 1, हीरो नंबर 1, नसीब, दीवाना मैं दीवाना, अखियों से गोली मारे आदि फिल्मों में भी काम किया।

Bollywood Tadka

कादर ने आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'दिमाग का दही' में देखा गया था। जिसके बाद से उन्होंने अपनी खराब सेहत के चलते बॉलीवुड से दूरी बना ली थी।

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा भारत के प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने भी ट्वीट कर शोक जाहिर किया।

Bollywood Tadka

 

 

: Konika

kader khan hindi newsamitabh bachchan hindi newsvarun dhawan hindi newsarjun kapoor hindi newsbollywood startributeBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...