main page

सनी लियोनी की अपकमिंग वेब सीरीज 'अनामिका' पर कोरोना का हमला, क्रू मेंबर्स हुए संक्रमित

Updated 08 April, 2021 04:16:07 PM

कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। इतनी सिक्योरिटी और सेफ्टी के बावजूद भी बॉलीवुड सेलेब्स और उनका स्टाफ भी सुरक्षित नहीं हैं। वह भी लगातार इस वायरस का शिकार होते जा रहे हैं। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि सनी लियोनी का स्टाफ भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके चलते फिल्म निर्माता और निर्देशक विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ''अनामिका'' की शूटिंग रुक गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। इतनी सिक्योरिटी और सेफ्टी के बावजूद भी बॉलीवुड सेलेब्स और उनका स्टाफ भी सुरक्षित नहीं हैं। वह भी लगातार इस वायरस का शिकार होते जा रहे हैं। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि सनी लियोनी का स्टाफ भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके चलते फिल्म निर्माता और निर्देशक विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' की शूटिंग रुक गई है।

Bollywood Tadka


बता दें सनी लियोन जल्द ही वेब सीरीज अनामिका ने नजर आने वाली थीं, लेकिन अब उनकी सीरीज से जुड़े दो क्रू मेंबर्स भी पॉजिटिव आ गए हैं। इसके कारण शूटिंग रोकनी पड़ी है। हालांकि सेट पर सभी तरह की सावधानियां बरती गईं थी। शूटिंग पूरी होने में सिर्फ चार दिन बाकी थे, लेकिन अब कोरोना के कारण इस सीरीज की शूटिंग पूरी होने में देरी हो सकती है।

 


CoronaSunny Leoneweb seriesAnamikaStaff membersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...