main page

'बिग सिस्टर' वाली टी-शर्ट पहन छोटी बहन से मिलने हाॅस्पिटल पहुंची लियाना,बड़ी-बड़ी आंखें,गोलू-मोलू चेहरा..देबीना की लाडली पर फैंस ने लुटाया प्यार

Updated 23 November, 2022 04:14:39 PM

कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की खुशी सातवें आसमान पर है। हों भी क्यों ना आखिरकार कपल एक बार फिर प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स जो बना है। देबीना ने 6 नवंबर 2022 को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। भले ही कपल की ये बेटी समय से पहले आ गई लेकिन उसने उनकी खुशियों में चार-चांद लगा दिए हैं। कपल के साथ-साथ उनकी बड़ी बेटी लियाना चौधरी हैं अपनी छोटी बहन के आने पर सबसे ज्यादा खुश हैं।

मुंबई: कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की खुशी सातवें आसमान पर है। हों भी क्यों ना आखिरकार कपल एक बार फिर प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स जो बना है। देबीना ने 6 नवंबर 2022 को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। भले ही कपल की ये बेटी समय से पहले आ गई लेकिन उसने उनकी खुशियों में चार-चांद लगा दिए हैं। कपल के साथ-साथ उनकी बड़ी बेटी लियाना चौधरी हैं अपनी छोटी बहन के आने पर सबसे ज्यादा खुश हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में देबीना ने लियाना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें उस दौरान की हैं जब वह बेबी सिस्टर को मिलने हाॅस्पिटल पहुंची थी।

Bollywood Tadka

बेशकीमती तस्वीरों में लियाना को व्हाइट कलर रंग की टी-शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में बेहद क्यूट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

लियाना की इस टी-शक्ट पर  'बिग सिस्टर' लिखा हुआ है। लियाना की बड़ी-बड़ी सी आंखें और गोलू मोलू सा चेहरा हर किसी का दिल जीत रहा है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के साथ देबीना ने कैप्शन में लिखा-'मैं अब बड़ी बहन हूं!'

Bollywood Tadka

बता दें कि देबिना बनर्जी ने अपनी छोटी बेटी को हमेशा से ही 'चमत्कारी बच्ची' कहा है, क्योंकि उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी भी काफी क्रिटिकल थी। 19 नवंबर 2022 को देबिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी दूसरी बेटी की एक खूबसूरत झलक शेयर की थी।

Bollywood Tadka

तस्वीर में, हम प्यारी मां को अपने न्यूबोर्न बोबी का हाथ पकड़े थी।इसके साथ उन्होंने लिखा था, "और सब कुछ इसके लायक है ... जब आपका छोटा चमत्कार आपकी बाहों में है ... मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और बहादुर हूं।"


 

Content Writer: Smita Sharma

Debina BonnerjeeGurmeet ChoudharyLianna Choudharyyounger sisterhospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...