main page

सलमान के शो पर सारी दुनिया के सामने दीपिका ने किया खुलासा, रणवीर नहीं इस शख्स से करेगी शादी

Updated 23 November, 2017 10:11:29 AM

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण की आने वाले फिल्म पद्मावती आने से पहले ही विवादों में घिरी हुई है और लग रहा है की सी फिल्म को देखने दर्शक सिनेमा घरों तक नहीं पहुँच पाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण की आने वाले फिल्म पद्मावती आने से पहले ही विवादों में घिरी हुई है और लग रहा है की सी फिल्म को देखने दर्शक सिनेमा घरों तक नहीं पहुँच पाएंगे। फिल्म पद्मावती की रिलीज़ डेट आगे बढ़ गयी है क्योंकि विवाद बढ़ता जा रहा है फिर भी फिल्म की रानी पद्मावती यानि की दीपिका पादुकोण फिल्म की प्रमोशन में पूरी व्यस्त हैं और अभी 19 नवंबर को बिग बॉस के वीकेंड का वार पर दीपिका सलमान खान के पास पहुंची और खुल कर उन्होंने फिल्म का प्रचार किया और घूमर गाने पर सभी कंटेस्टेंट्स के साथ घर के अंदर जा कर डांस भी किया।

Bollywood Tadka
इस प्रोग्राम के दौरान सलमान खान ने दीपिका से सवाल किया कि अगर आपको संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर में से किसी एक को किल करना हो, किसी को डेट करना हो और किसी के साथ शादी करनी हो तो इन तीनों में से किस के साथ क्या करेंगी ? दीपिका ने कहा कि वो संजय लीला भंसाली से शादी करेंगी, रणवीर को डेट करूंगी और शाहिद शादीशुदा हैं तो उनको किल कर दूंगी।

Bollywood Tadka
ये तो आपको पता चल ही गया है कि दीपिका ने कहा की वो संजय लीला भंसाली से शादी करेंगी लेकिन हम साथ में ये भी बता दें कि संजय दीपिका से उम्र में लगभग 23 साल बड़े हैं। खैर दीपिका किस से शादी करेंगी या किस से नहीं करेंगी ये तो वक़्त ही बता देगा 

वहीँ बातों बातों में दीपिका ने भी सलमान से पूछ लिया कि अगर आपको इन तीन हीरोइन, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और जैकलिन फर्नांडिस में से किसी से शादी करनी हो और दुश्मनी करनी हो तो किससे करोगे। सलमान खुद से सवाल पूछे जाने पर पहले तो हैरान ही हो गए, फिर हंस कर ये जवाब दिया।

सलमान ने कहा कि मैं इन तीनों से ही डेट करूंगा और फिर ये तीनो ही दुश्मन बन जाएंगी। दीपिका भी जवाब सुन कर हंसे बिना नहीं रह पायी लेकिन ये सवाल तो फिर वहीँ रह गया कि सलमान किस से शादी करेंगे ।

:

Deepika Padukonesalman khanpadmavati

loading...