main page

Video: 86 साल के धर्मेंद्र ने लगवाया बूस्टर,वैक्सीन लगाने वाली नर्स को दिया आशीर्वाद

Updated 13 January, 2022 10:13:09 AM

देशभर में कोरोना एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। आमजन से लेकर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। कोरोना को कहर को कम करने के लिए दोनों डोज लगने के बाद अब बूस्टर डोज लगाए जा रहे हैं। वहीं बी-टाउन के हीमैन धर्मेंद्र ने बूस्टर डोज लगावाई है। 86 साल के धर्मेंद्र अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने बूस्टर लगवा लिया है। इस वीडियो मे देख सकते हैं कि वह एक सोफे पर बैठे हैं और एक नर्स उन्हें बूस्टर डोज दे रही हैं।

मुंबई: देशभर में कोरोना एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। आमजन से लेकर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। कोरोना को कहर को कम करने के लिए दोनों डोज लगने के बाद अब बूस्टर डोज लगाए जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं बी-टाउन के हीमैन धर्मेंद्र ने बूस्टर डोज लगावाई है। 86 साल के धर्मेंद्र अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने बूस्टर लगवा लिया है। इस वीडियो मे देख सकते हैं कि वह एक सोफे पर बैठे हैं और एक नर्स उन्हें बूस्टर डोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

धर्मेंद्र वीडियो में कहते हैं-'बूस्टर ले रहा हूं बूस्टर।  सबको लेना चाहिए। लगा दीजिए।' इसके बाद नर्स उन्हें बूस्टर डोज की वैक्सीन लगा देती हैं। धर्मेंद्र आगे कहते हैं-'लगा दिया। दर्द भी नहीं हुआ कुछ। इसके मास्क लगाना चाहिए।' वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा-'दोस्तों से गुजारिश है कि वे भी बूस्टर डोज लगवाएं।'


बता दें कि धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी मस्तमौला जिंदगी जी रहे हैं। वो फिटनेस पर अब भी उतना ही ध्यान देते हैं। वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ अपडेट करते रहते हैं। धर्मेंद्र अपना ज्यादातर वक्त अपने लोनावला वाले फॉर्म हाउस पर बिता रहे हैं। काम की बात करें तो धर्मेंद्र लंबे समय बाद  करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी में नजर आएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 


dharmendrabooster dosevideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...