main page

कल सुबह 10 बजे होगा ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर से जुड़ा खुलासा

Updated 14 August, 2023 03:04:04 PM

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद 'स्पिरिट ऑफ फाइटर' के साथ स्वतंत्रता दिवस का मेगा सेलिब्रेशन लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद 'स्पिरिट ऑफ फाइटर' के साथ स्वतंत्रता दिवस का मेगा सेलिब्रेशन लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जबकि दर्शकों के बीच इस एक्शन एंटरटेनर को लेकर पहले से ही जबरदस्त उत्साह देखा जा सकता है, हाल में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने 15 अगस्त की सुबह सुबह 10 बजे एक बड़ी घोषणा करने का एलान किया है, जिससे फाइटर के फैन्स एक्साइटमेंट एक अलग ही लेवल पर पहुंच गया है।

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर देशभक्ति की भावना वाला एक पोस्टर साझा किया और कल सुबह 10 बजे एक बड़े खुलासे की घोषणा की। उन्होंने आगे कैप्शन लिखा-

"सुबह 10 बजे, कल।
#SpiritOfFighter
#SiddharthAnand
@hrithikroshan"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

स्वतंत्रता दिवस की सच्ची भावना को आगे बढ़ाते हुए, यह घोषणा वास्तव में कमाल है। वॉर और पठान के बाद, सिद्धार्थ आनंद 'फाइटर' के साथ एक और ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, इसने वास्तव में कल सुबह 10 बजे होने वाले इस बड़े खुलासे को देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।

वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित हैं और इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर नजर आएंगे। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Hrithik RoshanDeepika Padukonefighterऋतिक रोशनदीपिका पादुकोणफाइटर

loading...