main page

एकता कपूर की 'लव, सेक्स और धोखा 2' को मिली नई रिलीज डेट, इस दिन देगी बड़े पर्दे पर दस्तक

Updated 14 February, 2024 12:44:22 PM

एकता आर कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स की अपकमिंग फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा 2' अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में रही है। वहीं अब इसकी नई रिलीज डेट अनाउंस हो गई है।

नई दिल्ली। एकता आर कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स की अपकमिंग फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा 2' अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में रही है। वहीं दर्शकों के बीच फिल्म के प्रति जबरदस्त उत्साह के बीच अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट बताई है। इसी के साथ उन्होंने एक बेहद दिलचस्प मोशन पोस्टर भी जारी किया है। 

 

एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2 को मिली नई रिलीज डेट 
मेकर्स ने फिल्म के नए मोशन पोस्टर में इसकी अनोखी दुनिया की झलक दी है और इसकी नई रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। बोल्ड, रोमांचकारी और आकर्षक मोशन पोस्टर में धड़कते हुए सोशल मीडिया ऐप्स आइकन के साथ एक दिल दिखाया गया है जो इस डिजिटल एज में प्यार और सेक्स पर आधारित फिल्म की थीम को उजागर करता है! मेकर्स ने इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया और लिखा, "ये वैलेंटाइन डे आसान नहीं, बस इतना समझ लीजिये, लव सेक्स और धोखे का दरिया है और डूब के जाना है! #LoveSexAurDhokha2 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में।"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)


 लव सेक्स और धोखा 2 अब 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म रिश्तों की जटिलताओं की खोज करती है और इंटरनेट के युग में मॉडर्न लव के छिपे पहलुओं को उजागर करती है। एक दिलचस्प प्लॉट और आकर्षक प्रदर्शन के माध्यम से, फिल्म प्यार, धोखा और टेक्नोलॉजी से चलने वाली इस दुनिया के परिणामों के विषयों में गहराई से उतरने का वादा करती है। 'लव सेक्स और धोखा 2' बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज द्वारा पेश की गई है। फिल्म एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Ekta KapoorEkta Kapoor LSD 2Ekta Kapoor LSD 2 New Release date

loading...