main page

एक्स पति Adil ने लगाए ‘कभी मां ना बनने’ के आरोप, Rakhi ने proof के साथ दिया जवाब

Updated 22 August, 2023 09:49:16 AM

आदिल ने राखी पर फर्जी प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज के आरोपों को गलत बताया और कहा कि राखी कभी मां बन ही नहीं सकती है क्योंकी एक्ट्रेस अपनी यूट्रस रिमूव करवा चुकी है।

मुंबई। आदिल के जेल से बाहर आते ही राखी मुश्किलों में फंस गई हैं। आपको बता दें कि राखी ने अपने एक्स पति आदिल पर कई आरोप लगाए थे। ये बात तो सभी जानते हैं कि राखी लाइमलाइट में रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। लेकिन इस बार राखी को पछाड़ गए आदिल खान। जेल से बाहर आते ही आदिल खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखवाई जिसमें उन्होने एक्ट्रेस के कई राज खोलें।

आदिल ने राखी पर फर्जी प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज के आरोपों को गलत बताया और कहा कि राखी कभी मां बन ही नहीं सकती है क्योंकी एक्ट्रेस अपनी यूट्रस रिमूव करवा चुकी है। आदिल ने राखी द्वारा लगाए गए सारे आरोपों को गलत साबित करते हुए राखी को झूठा साबित कर दिया है। लेकिन इतना सब होने के बाद राखी कहां चुप रहने वाली थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Waahiid Ali Khan (@sshaawntv)

अपने एक्स पति के ब्यानों के चलते राखी ने आदिल को मुह तोड़ जवाब दिया है। कभी मां ना बनने के ब्यान को लेकर राखी ने एक वीडियो अपलोड करते हुए बताया कि यह सब झूठ है। राखी सावंत ने अपनी गायनकोलॉजिस्ट के क्लिनिक में ये वीडियो बनाया जिसमें वे ये बताती नजर आ रहीं हैं कि उन्होने यूट्रस रिमूव नहीं करवाई है।

वीडियो में राखी रोते-रोते यह कहती नजर आती हैं कि वे आदिल के साथ बच्चा करना चाहती थी लेकिन यूट्रस में फाइब्राइड होने के कारण उन्हे ऑप्रेट करना पड़ा। एक्ट्रेस ने वीडियो में अपनी डॉक्टर को भी दिखाया जो कहते हुए नजर आईं कि राखी की यूट्रस रिमूव नहीं हुई है और वे मां बन सकती है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

ADIL KHANRAKHI SAWANTEX HUSBANDVIDEO

loading...