main page

Fukrey 3 Box Office Collection: 'फुकरे 3' ने की जबरदस्त ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Updated 29 September, 2023 10:02:44 AM

'फुकरे' की तीसरी किश्त 'फुकरे 3' बीते कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं कि 'फुकरे 3' ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'फुकरे' की तीसरी किश्त 'फुकरे 3' बीते कल यानी गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के पिछले दोनों पार्ट दर्शकों ने काफी पसंद किए थे ऐसे में इसके तीसरे पार्ट के लिए फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिले हैं। वहीं अब इस फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने फर्स्ट डे कितना कलेक्शन किया है। 

 

'फुकरे 3' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़
'फुकरे 3' के साथ फुकरे गैंग एक बार फिर दर्शकों को हंसी का फुल डोज देने के लिए आ गया है। फिल्म का स्टोरी प्लॉट दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। कॉमेडी के साथ 'फुकरे 3' एक खास मैसेज भी देती है, जिससे फैंस फिल्म देखकर काफी ज्यादा खुश और इम्प्रेस नजर आ रहे हैं। पहले दिन फिल्म के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ नजर आई। वहीं इसकी पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 'फुकरे 3' ने पहले दिन 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि ऑफिशियल आंकड़ों में इसमे थोड़ा फेरबदल हो सकता है। 

 

'द वैक्सीन वॉर' से टक्कर
बीते कल सिनेमाघरों में 'फुकरे 3' के साथ विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' भी रिलीज हुई है। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है। वहीं शाहरुख खान की 'जवान' अभी भी थिएटर्स में अपने पैर जमाए हुए है। इसके बाद भी पहले दिन के कलेक्शन के हिसाब से 'फुकरे 3' की कमाई में वीकेंड पर उछाल आ सकता है। 

 

ऐसी है फिल्म
पिछले दोनों प्रीक्वल की तरह इस फिल्म का निर्देशन भी मृगदीप सिंह लांबा ने किया है, जिसमें भोली (पंजाबन ऋचा चड्ढा) चुनाव में खड़े होने का फैसला करती है। उसे रोकने के लिए हनी (पुलकित सम्राट), लाली (मनजोत सिंह) और गुरू जी (पंकज त्रिपाठी) मिलकर चूचे (वरूण शर्मा) को मैदान में उतारते हैं। इसके साथ ही फिल्म में एक खास मैसेज भी दिया गया है जो दिल्ली की एक महत्वपूर्ण दशा का दर्शाता है। पर भोली पंजाबन क्या खामोशी से यह सब सहेगी या कोई जबरदस्त कदम उठाएगी। यह सब जानने के लिए आपको थिएटर्स में जाकर फिल्म देखनी होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Fukrey 3Fukrey 3 Box Office CollectionFukrey 3 Day 1 CollectionFukrey 3 Movie First Day Businessफुकरे 3बॉक्स ऑफिस कलेक्शनफर्स्ट डे कलेक्शन

loading...