main page

सर टाइम तो देख लो…तस्वीर के लिए पैपराजी ने बोला मास्क उतारो तो भड़कीं गौहर खान

Updated 02 July, 2021 12:26:42 PM

''बिग बाॅस'' फेम गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने मंहगी गाड़ियों से कूड़ा फैंकने वालों की क्लास लगाई थी। वहीं अब गौहर का एक और वीडियो सामने आया है,जिसमें वह फोटोग्राफर्स पर भड़की दिख रही हैं।  दरअसल, वीरवार शाम जब गौहर मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुईं तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें मास्क हटाकर तस्वीरें क्लिक करवाने के लिए कहा।

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने मंहगी गाड़ियों से कूड़ा फैंकने वालों की क्लास लगाई थी। वहीं अब गौहर का एक और वीडियो सामने आया है,जिसमें वह फोटोग्राफर्स पर भड़की दिख रही हैं।  दरअसल, वीरवार शाम जब गौहर मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुईं तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें मास्क हटाकर तस्वीरें क्लिक करवाने के लिए कहा।

Bollywood Tadka

मास्क उतारने को कहते फोटोग्राफर्स को गौहर खान ने हाथ जोड़कर कहा- 'सर, आप कौनसे टाइम में चल रहे हो वो तो देख लो फिर बोलो मास्क उतारो।' इसके बाद भी गौहर  पैपराजी ने मास्क उतारने को कहा, जिससे गौहर ने साफ इंकार कर दिया। गौहर को कोरोना नियमों का पालन करता देख उनके फैंस खुश हो गए हैं। वह उनका सपोर्ट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले गौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके लोगों को मैसेज दिया था। उन्होंने कहा था कि अपनी महंगी कार से बाहर सड़कों पर कूड़ा ना फेंके. अपने शहर को साफ बनाएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्कफ्रंट की बात करें तो गौहर खान आखिरी बार वेब सीरीज तांडव में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया के साथ अहम भूमिका में थी। इसके अलावा  गौहर बिग बॉस 14 का भी हिस्सा बनीं थीं। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के साथ सीनियर बन कर बिग बाॅस में एंट्री की थीं। 


 


gauahar khanblastedphotographervideoBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...