main page

हादसा नहीं सुसाइडः 'पिता ने शराब पीने से मना किया तो खिड़की से कूदकर दी जान' गिरीश मलिक के 17 साल के बेटे ने की थी आत्महत्या

Updated 20 March, 2022 10:59:22 AM

संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ के निर्देशक गिरीश मलिक के लिए इस साल की होली काफी मनहूस साबित हुई। 18 मार्च को गिरीश के 17 साल के बेटे की 5वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई, जिसकी खबर से सबको बड़ा झटका लगा। ये हादसा था या सुसाइड उस वक्त तो ये साफ नहीं हो सका, लेकिन अब पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। हालांकि परिवार की तरफ से इस मामले में अभी कोई बयान सामने नहीं आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ के निर्देशक गिरीश मलिक के लिए इस साल की होली काफी मनहूस साबित हुई। 18 मार्च को गिरीश के 17 साल के बेटे की 5वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई, जिसकी खबर से सबको बड़ा झटका लगा। ये हादसा था या सुसाइड उस वक्त तो ये साफ नहीं हो सका, लेकिन अब पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। हालांकि परिवार की तरफ से इस मामले में अभी कोई बयान सामने नहीं आया है।

 

पुलिस ने बताया कि ये हादसा नहीं बल्कि सुसाइड केस है। मीडिया से बात करते हुए अंबोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बंदोपंत बंसोडे ने बताया कि मनन होली खेलने के बाद शराब पीकर घर आया था। घर आने के बाद भी पीता रहा। नशे में धुत्त उसे देख उसके पिता ने उसे पीने से मना किया और कुछ दो-चार शब्द बोले, लेकिन उसने एक न सुनी और गुस्से में आकर 5वीं मंजिल से घर की खिड़की से कूद कर अपनी जान दे दी।

 

Bollywood Tadka

 

पुलिस ने आगे बताया कि पिता ही नहीं मनन अपनी मां के साथ भी गुस्से था। वह जब भी शराब पीता था तो खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाता था। उसने आत्महत्या करने का फैसला तब किया जब उसके पिता अपने कमरे में चले गए और मां भी शायद काम करने रसोई में चली गई थीं।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, मनन का सिद्धार्थ अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया और आज दिल्ली में अंतिम संस्कार किया जाएगा।  


 

Content Writer: suman prajapati

Girish MaliksonManansuicidefatherrefusesdrink alcoholBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...