main page

Bollywood News: देवोलीना भट्टाचार्जी के करीबी की हत्या....डांस करते-करते फट गए Rihanna के कपड़े

Updated 02 March, 2024 04:39:41 PM

जहां एक तरफ टीवी की गोपी बहू यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के करीबी की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं दूसरी तरफ पूरा बाॅलीवुड इस समय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के जश्न में डूबा दिखा।  मार्च को काॅकटेल पार्टी रखी गई जिसमें सभी मेहमानों के एक से बढ़कर एक लुक्स सामने आए।

मुंबई: जहां एक तरफ टीवी की गोपी बहू यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के करीबी की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं दूसरी तरफ पूरा बाॅलीवुड इस समय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के जश्न में डूबा दिखा।  मार्च को काॅकटेल पार्टी रखी गई जिसमें सभी मेहमानों के एक से बढ़कर एक लुक्स सामने आए।  आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर...

 

टीवी की 'गोपी बहू' पर टूटा दुखों का पहाड़: अमेरिका में करीबी की गोली मारकर हत्या

टीवी की गोपी बहू यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। देवोलीना के करीबी की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई है।  घटना मंगलवार, 27 फरवरी की शाम घटी थी। देवोलीना ने इस मुद्दे पर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने उनसे दोस्त के पार्थिव शरीर को इंडिया वापस लाने में मदद करने की गुहार लगाई है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने यह भी बताया कि दोस्त अमरनाथ अकेले थे और उनके पैरेंट्स की पहले ही मौत हो चुकी है।

 


चलने लगी हैं रणबीर-आलिया की लाडली: पार्क में चाचू अयान और मम्मी-पापा संग खेलती राहा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा कपूर के साथ अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर का आनंद ले रहे हैं। कपल के घर 6 नवंबर 2022 को प्यारी सी बेटी राहा की किलकारी गूंजी। राहा के जन्म के बाद से ही रणबीर-आलिया की जिंदगी उसके इर्द गिर्द बस गई। दोनों काम में चाहे कितना भी बिजी क्यों ना हो अपनी लाडली के टाइम जरूर निकाल लेते हैं। उसे जन्मदिन की पार्टियों में ले जाने से लेकर उसके साथ ढेर सारी यादें बनाने तक, रणबीर और आलिया अपने माता-पिता के लक्ष्यों को पूरा करते रहते हैं। अब राहा डेढ़ साल की हो रही है। ऐसे में उसने अब चलना शुरू कर दिया है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।


 बॉडीकॉन ड्रेस में कियारा आडवाणी ने दिखाया किलर फिगर

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बी-टाउन की सबसे ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कियारा जब भी कोई आउटफिट कैरी करती हैं तो लोगों के होश उड़ा देती हैं। वहीं इस हसीना ने जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की काॅकलेट पार्टी में पने लुक को इतना किलर रखा कि जो देख वो कायल हो जाए। स्लिम-फिट फिगर की मालकिन कियारा ने आउटफिट भी ऐसी चुनी जो उनके कर्व्स को बेहद खूबसूरती के साथ उभारे। पार्टी के लिए कियारा ने लबिना डिला के कलेक्शन से फ्लोरलेंथ ब्लैक गाउन चुना था। इसकी फिटिंग बॉडीकॉन रखी गई थी जिस वजह से एक्ट्रेस का बार्बी डॉल जैसा फिगर हाइलाइट हो रहा था। 

व्हाइट में रणवीर...ब्लैक ड्रेस में दीपिका...

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई के महीने में शादी के बंधन में बंधेंगे। वहीं शादी से पहले अंबानी फैमिली ने जामनगर में तीन दिन का ग्रैंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आयोजित किया है। ये प्रीवेडिंग फंक्शन1 मार्च से शुरू होकर 3 मार्च तक जारी रहेगा। 1 मार्च को काॅकटेल पार्टी रखी गई जिसमें सभी मेहमानों के एक से बढ़कर एक लुक्स सामने आए। लेकिन सारी महफिल तो हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी देने वाली दीपिका पादुकोण ने लूट ली। टू बी मॉम ने अपने
बोल्ड अंदाज को डिच करते हुए इस बार विटेंज टच के जरिए अपना चार्म बिखेरा।

डांस करते-करते फट गए Rihanna के कपड़े

 

 इस समय हर तरफ बस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग के चर्चे हैं। प्री-वेडिंग का जश्न 1 मार्च से 3 मार्च तक चलेगा। बेटे की जिंदगी के इन पलों को खास बनाने के लिए मुकेश अंबानी ने देश-विदेश की नामी हस्तियों को बुलाया। पॉप सिंगर रिहाना को भी बुलाया गया। अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग समारोह में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने मोटी रकम भी ली। प्री-वेडिंग के पहले दिन यानि काॅकटेल पार्टी में रिहाना का परफॉर्मेंस था जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं। अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में रिहाना ने ग्रीन कलर का शिमरी आउटफिट पहना था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं। लेकिन इसके बावजूद वह एक बड़ी चूक कर गईं। दरअसल परफॉर्मेंस के दौरान रिहाना के कपड़े फट गए पर वह रुकी नहीं और डांस करती रहीं।


भाई अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन में ऑफ शोल्डर गाउन में गॉर्जियस दिखीं ईशा

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में शुरू हो चुके हैं। तीन दिन तक चलने वाले इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में देश-विदेश की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के पहले दिन तमाम गेस्ट एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए हालांकि इन सबके बीच मुकेश और नीता अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी ने सारी महफिल लूट ली। ईशा ने अपने लुक्स से बाॅलीवुड की हसीनाओं को फेल कर दिया। 

90 साल की वैजयंती माला ने राम मंदिर में किया भरतनाट्यम

90 की उम्र के इंसान से हम क्या उम्मीद करते है...वो ठीक से चल फिर ले या धीरे ही सही पर अपना काम खुद करे। लेकिन इस उम्र में 50 और 60 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस वैजयंती माला तो इस उम्र कुछ और ही कहानी लिख रही हैं। दरअसल, 90 साल की वैजयंती माला ने हाल ही अयोध्या के राम मंदिर में शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसकी चर्चा हो रही है। उन्होंने राम मंदिर में डांस किया, जिसका वीडियो सामने आया है और हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है। 90 साल की उम्र में वैजयंती माला ने अपने डांस और हाव-भाव से सबका दिल जीत लिया।


नयनतारा की शादीशुदा जिंदगी में हलचल! 

साउथ की लेडी सुपरस्टार यानि एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि नयनतारा की शादीशुदा लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ये सब अनुमान तब लगाए जाने लगे जब एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पति विग्नेश शिवन को अनफाॅलो कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट भी शेयर किया। इस पोस्ट में लिखा है-वह अपनी आंखों में आंसू लिए भी हमेशा यही कहती रहेगी कि 'मुझे यह मिल गया। एक्ट्रेस इस क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करके फैंस को सोचने के लिए मजबूर कर दिया हैं। 

काशी विश्वनाथ धाम पहुंचीं तमन्ना भाटिया

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हाल ही में  काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं इस दौरान वह महादेव की भक्ति में लीन दिखीं। इस मौके की कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को तमन्ना ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। गले में हार, माथे पर टीका लगाए तमन्ना बेहद ही प्यारी लग रही हैं। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह वाराणसी के काशी विश्ननाथ मंदिर परिसर में नजर आ रही हैं। 


पैप्स संग पोज..लेडी पुलिस को जादू की झप्पी...रिहाना के अंदाज ने जीता दिल

 

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई  में शादी के बंधन में बंधेंगे। वहीं शादी से पहले अंबानी फैमिली ने जामनगर में तीन दिन का ग्रैंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आयोजित किया है। ये प्रीवेडिंग फंक्शन 1 मार्च से शुरू होकर 3 मार्च तक जारी रहेगा। 1 मार्च को काॅकटेल पार्टी रखी गई जिसमें पाॅप सिंगर रिहाना ने धांसू परफॉर्मेंस से समा बांध दिया। वहीं दो दिन के लिए भारत आईं रिहाना अब अपने देश के लिए रवाना हो गई हैं। यरपोर्ट पर इंटरनेशलन पॉप सिंगर को तड़के सवेरे स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया। लुक की बात करें तो रिहाना ने पिंक साइड कट आउटफिट पेयर की थी जिसके साथ उन्होंने ब्लू स्टाॅल कैरी किया था। उन्होंने ब्लैक शूज पहने हुए थे।उसके पास एक पेंटिंग भी थी जिस पर "थैंक्यू" लिखा था।रिहाना काफी खुश दिख रही थीं। एयरपोर्ट पर रिहाना ने पैप्स के साथ जमकर पोज दिए। 

Content Writer: Smita Sharma

Devoleena BhattacharjeeRanbir KapoorAlia BhattRaha KapporDeepika PadukoneRihannaVyjayanthimalaAyodhyaRam MandirNayantharaVigneshBollywood NewsHollywood News and GossipTelevision News

loading...