main page

Bollywood Top News: विक्रांत मैसी ने दिखाई लाडले की झलक...रकुल-जैकी की फेयरीटेल शादी की अनदेखी तस्वीरें

Updated 24 February, 2024 05:29:32 PM

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में फरवरी का 24वां दिन भी ढेर सारी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ विक्रांत मैसी ने 16 दिन बाद अपने लाडले की पहली झलक दुनिया को दिखाई। वहीं दूसरी तरफ फैंस के सेल्फी मांगने पर दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह बिफर गए। इतना ही नहीं  मां सलमा संग सलमान का प्यार भरा मूमेंट भी खूब सुर्खियों में रहा।

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में फरवरी का 24वां दिन भी ढेर सारी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ विक्रांत मैसी ने 16 दिन बाद अपने लाडले की पहली झलक दुनिया को दिखाई। वहीं दूसरी तरफ फैंस के सेल्फी मांगने पर दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह बिफर गए। इतना ही नहीं  मां सलमा संग सलमान का प्यार भरा मूमेंट भी खूब सुर्खियों में रहा। इसके अलावा लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरों ने भी खूब चर्चा बटोरी। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों पर एक नजर..

 

पहली झलक: पत्नी के सीने से लिपटे लाडले को प्यार से निहारते विक्रांत

'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी के घर इसी साल नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने प्यार के महीने की 7 फरवरी को प्यारे से  बेटे को जन्म  जन्म दिया। अब 16 दिन बाद दोनों ने अपने लाडले की पहली झलक दुनिया को दिखाई है हालांकि इसमे न्यूबाॅर्न बेबी का पूरा चेहरा साफ नहीं दिख रहा है।  इसके साथ ही उन्होंने नन्हें राजकुमार के नाम का खुलासा भी किया। कपल ने अपने लाडले के नाम वरदान रखा है, जिसका अर्थ होता है- आशीर्वाद।


'दिमाग खराब कर दिया...फैंस ने लेनी चाही सेल्फी तो 73 के नसीरुद्दीन शा ने दिखाए कड़क तेवर

 बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह अपने अक्खड़पन और बेबाक बयानों की वजह से हमेशा विवादों से घिरे रहते हैं। नसीरुद्दीन शाह बी-टाउन के उन स्टार्स में हैं जो अपनी नाराजगी और मतभेद जाहिर करने से गुरेज नहीं करते जिसकी वजह से वे कुछ लोगों को अखरते भी हैं। वहीं एक बार फिर  73 के नसीरुद्दीन शाह तुनक मिजाजी अंदाज सुर्खियों में आ गया है। नसीरुद्दीन शाह हाल ही फैंस पर चिल्ला पड़े जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Mumma's Boy: मां सलमा संग सलमान का प्यार भरा मूमेंट

बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान अपनी मां सलमा के बेहद ही करीब हैं। उन्हें अक्सर मां सलमा पर प्यार लुटाते देखा जाता है। इसी बीच मां-बेटे के क्यूट मूमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है।वीडियो में यूं तो सलमान अपनी मां सलमा खान के साथ-साथ भांजे आहिल और भांजी आयत पर खूब सारा प्यार लुटाते दिख रहे हैं लेकिन लोगों का ध्यान सबसे अधिक वो झलक खींच रहा जिसमें मां-बेटे एक-दूसरे को किस करते दिख रहे हैं। दरअसल, सलमान खान ने  सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग मैच के दौरान का वीडियो शेयर कर किया।


रकुल प्रीत सिंह ने दिखाईं अपनी ड्रीमी वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड के लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में शानदार डेस्टिनेशन वेडिंग की। कपल ने सिख और सिंधी रीति रिवाज से शादी रचाई। शुक्रवार शाम कपल मुंबई लौट आया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं। वहीं अब रकुल ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जो मिनटों में वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में रकुल के खूबसूरत कलीरों पर सबकी निगाहें टिक गईं। रकुल प्रीत ने शादी की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि वह हमेशा से ही ऐसी फेरीटेल शादी करना चाहती थीं। डिजाइनर तरुण तहिलियानी की वजह से ये सब मुमकिन हो पाया। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को भी शुक्रिया कहा जिन्होंने इतने प्यार से उन्हें विश किया। 

सुहाना खान ने अलीबाग में खरीदी करोड़ों की प्रॉपर्टी!

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। सुहाना के सोशल मीडिया हैंडल पर बहुत बड़ा फैन बेस है। सुहाना खान ने जोया अख्तर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' से अपने एक्टिंग  करियर की शुरुआत की। वहीं अब खबर आ रही है कि द आर्चीज से बाॅलीवुड में कदम रखने वाली सुहाना ने अलीबाग में एक प्रॉपर्टी खरीदी है। खबरों की मानें तो अभिनेत्री ने थाल गांव में 9.5 करोड़ रुपये में जमीन खरीदी है।

 

धनाश्री वर्मा के करीबी का निधन

कोरियोग्राफर और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह इन दिनों 'झलक दिखला जा 11' में अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं। शो में धनाश्री को काफी पसंद किया जा रहा है। हर हफ्ते वो अपनी परफॉर्मेंस से जजेस के साथ ही दर्शकों को भी हैरान कर रही हैं। बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से ही धनाश्री शो के फिनाले में भी पहुंच गई हैं लेकिन इस बीच फिनाले से पहले ही धनाश्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके किसी करीबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसकी वजह से कोरियोग्राफ बुरी तरह टूट गई हैं। 

शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की अफवाहों पर दिव्या अग्रवाल ने तोड़ी चुप्पी

 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' की विनर दिव्या अग्रवाल  ने 20 फरवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अपूर्व पाडगावंकर के साथ शादी रचाई।  शादी के हर फंक्शन से लेकर दिव्या अपने आउटफिट को लेकर भी खास चर्चा में रहीं। दिव्या पर्पल आउटफिट में दुल्हनिया बनीं। लेकिन शादी से ज्यादा बिग बॉस ओटीटी 1 की विनर दिव्या अग्रवाल प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छा गई। ये चर्चा होने लगी कि वो प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से ब्याह रचाया है। वहीं अब दिव्या ने क्रिप्टिक नोट से सबकी बोलती बंद कर दी है।

दादू मनोहर जोशी की अंतिम यात्रा में फूट-फूट कर रोईं शरवरी वाघ

शिवसेना के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी अब हमारे बीच नहीं रहे। शुक्रवार (23 फरवरी) को 86 की उम्र में मनोहर जोशी ने अंतिम सांस ली।  उन्हें 21 फरवरी को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इसी शाम शिवाजी पार्क में मनोहर जोशी का अंतिम संस्कार किया गया। महाराष्ट्र सरकार ने पूरे सम्मान के साथ मनोहर जोशी को विदा किया। मनोहर जोशी की अंतिम यात्रा में एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी शामिल हुईं जो काफी इमोशनल दिखी। शरवरी वाघ रिश्ते में मनोहर जोशी की पोती लगती हैं।


पत्नी शूरा संग अरबाज की काॅफी डेट

बाॅलीवुड के नए कपल अरबाज खान और उनकी पत्नी शूरा खान पैपराजी के फेवरेट हैं। पैपराजी इस कपल को कैप्चर करने का कोई मौका नहीं  छोड़ते, चाहे वह हवाई अड्डे पर हो या शहर में आउटिंग करना हो। हाल ही में दोनों को कैफे के बाहर स्पाॅट किया गया। 

आनंद कारज में चांद का टुकड़ा दिखीं रकुल प्रीत सिंह

इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल ही में अपनी लाइफ की नई शुरुआत की। कपल ने  21 फरवरी, 2024 को गोवा में अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की। रकुल-जैकी ने सिख और सिंधी रीति रिवाज से शादी रचाई। जहां रकुल ने सिंधी रीति रिवाज से जुड़ी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। वहीं अब रकुल-जैकी के सिख रीति रिवाज से जुड़ी तस्वीरें सामने आईं हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Vikrant MasseyVardaanNaseeruddin ShahSalman KhanRakul Preet SinghJackky BhagnaniShah Rukh KhanSuhana KhanDhanashree VermaSharvari WaghManohar JoshiBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision Celebrity News

loading...