main page

RIP: सिनेमा जगत से आई बुरी खबर, दिग्गज डायरेक्टर का 97 की उम्र में निधन

Updated 23 January, 2024 12:47:02 PM

हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि हाॅलीवुड के फेमस डायरेक्टर नॉर्मन ज्विसन अब हमारे बीच नहीं रहे। उनका निधन 97 की उम्र में निधन हो गया। इस खबर के आते ही सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।


लंदन: हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि हाॅलीवुड के फेमस डायरेक्टर नॉर्मन ज्विसन अब हमारे बीच नहीं रहे। उनका निधन 97 की उम्र में निधन हो गया। इस खबर के आते ही सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

Bollywood Tadka

निर्देशक के करीबी ने इस बात की जानकारी बीते दिन यानी सोमवार को दी।  खबरों के अनुसार निर्देशक का निधन बढ़ती उम्र के दौरान होने वाली लंबी बीमारी के कारण हुआ। हालांकि अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि मौत क्यों हुई। 

Bollywood Tadka

 

 

 नॉर्मन ने अपने करियर में कई अलग-अलग क्षेत्रों जैसे रोमांस, कॉमेडी, संगीत और सामाजिक मुद्दों से निपटने वाली फिल्म में काम किया।डायरेक्टर को ‘इन द हीट ऑफ द नाइट’ और ‘मूनस्ट्रक’ के लिए ऑस्कर अवार्ड से नवाजा जा चुका है।डायरेक्टर ने अपने बेहतरीन काम से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। नॉर्मन को एक बार नहीं बल्कि 3 बार ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया जा चुका है।  

Content Writer: Smita Sharma

HollywoodDirectorNorman JewisonPasses AwayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...