main page

थलाइवी की टीम संग कंगना रनौत का बर्थडे सेलिब्रेशन, क्वीन के साड़ी लुक ने किया फैंस को इंप्रेस

Updated 23 March, 2021 01:45:31 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज यानि 23 मार्च को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे के दिन को और खास बनाने के लिए उन्होंने आज ही कंगना ने अपनी अपमिंग फिल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च किया। वहीं कंगना ने बीती रात थलाइवी की टीम संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज यानि 23 मार्च को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे के दिन को और खास बनाने के लिए उन्होंने आज ही कंगना ने अपनी अपमिंग फिल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च किया। वहीं कंगना ने बीती रात थलाइवी की टीम संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। बर्थडे पर कंगना रनौत का साड़ी लुक देखने को मिला। वह व्हाइट कलर की प्लेन साड़ी में बेहद ही खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

कंगना रनौत ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,बन , बिंदी से पूरा किया था। बर्थडे के साथ-साथ कंगना ने बेस्ट एक्ट्रेस के रूप में नेशनल फिल्म पुरस्कार मिलने का भी जश्न मनाया।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप  देख सकते हैं कंगना के सामने 2 केक दिखाई दे रहे हैं।एक जन्मदिन का तो एक नेशनल अवार्ड जीतने का। कंगना के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

कंगना की फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर लाॅन्च हो गया है। फिल्म 23 अप्रैल 2021 में बड़े परदे पर धमाल मचाएगी।कंगना की फिल्म के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंगना की हर फिल्म को बेहद प्यार मिलता है। इस फिल्म के अलावा कंगना 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

kangana ranautcelebratebirthdaythalaivi teamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...