main page

Box Office Day 3:’सत्यप्रेम की कथा' ने तीसरे दिन की धुंआधार कमाई, शनिवार को किया इतना कलेक्शन

Updated 02 July, 2023 10:49:46 AM

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने पहले और दूसरे दिन जबरदस्त कमाई की है, वहीं अब इसके तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

नई दिल्ली /टीम डिजिट। साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की 'सत्यप्रेम की कथा' की बॉक्स ऑफिस यात्रा 29 जून को शुरू हुई, जो हर सफल दिन के साथ और मजबूत होती जा रही है। छुट्टी के दिन रिलीज हुई इस फिल्म ने 9.25 करोड़ का कलेक्शन कर अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई है।  पहले ही दिन, पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ से अपना लेवल सेट किया। वहीं, अगले दिन कामकाजी शुक्रवार का सामना करने के बाद, फिल्म में मामूली सी गिरावट देखी गई और 7 करोड़ की कमाई हुई। शनिवार को सत्यप्रेम की कथा ने 10.10 करोड़ किया है। 

 

कार्तिक-कियारा की फिल्म ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ 
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' ने अपने बढ़ते कलेक्शन के आंकड़ों के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपने मजबूत पैर जमाने शुरू कर दिए हैं। जबकि फिल्म ने 9.25 करोड़ की ओपनिंग ली थी। दूसरे दिन में गुरुवार को वर्किंग फ्राइडे होने के बावजूद इसने सफलतापूर्वक 7 करोड़ का कलेक्शन किया।  फिल्म को सभी आयु समूहों और परिवारों में जबरदस्त स्वीकृति मिली, जिसके परिणामस्वरूप माउथ-ऑफ-माउथ ने सप्ताहांत में मजबूत पकड़ सुनिश्चित की, और जैसी कि उम्मीद थी, फिल्म ने शनिवार को  का संग्रह करके दोहरे अंक के दायरे में प्रवेश किया।

 'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच एक बड़े सहयोग का भी प्रतीक है।  दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।  'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Content Editor: Varsha Yadav

Satyaprem Ki KathaSatyaprem Ki Katha Box officeKartik aaryanKiara AdvaniSatyaprem Ki Katha box office collectionSatyaprem Ki Katha day 3 collectionEntertainment News

loading...