main page

देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं कैटरीना कैफ, डेनिम लुक में परफेक्ट दिखीं 'कौशल बहू'

Updated 07 August, 2022 10:56:16 AM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ टिनसेल टाउन की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जब भी वह घर से निकलती हैं तो अपने लुक्स से फैंस को खूब इंप्रेस करती हैं। हाल ही में कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। हर बार की तरह इस बार भी कैटरीना ने अपने सिंपल OOTN (Outfit of The Night) से लोगों का दिल जीता। एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू डेनिम जॉगर्स के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी।

मुंबई: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ टिनसेल टाउन की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जब भी वह घर से निकलती हैं तो अपने लुक्स से फैंस को खूब इंप्रेस करती हैं। हाल ही में कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

Bollywood Tadka

हर बार की तरह इस बार भी कैटरीना ने अपने सिंपल OOTN (Outfit of The Night) से लोगों का दिल जीता। एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू डेनिम जॉगर्स के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी।

Bollywood Tadka

इस टॉप पर डेनिम जैकेट के साथ लेयर किया था। ब्लैक शेड्स और मास्क से कैटरीना ने अपने लुक को पूरा किया। कैटरीना ने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

कैटरीना ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ है। 'मिसेज कौशल' ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। फैंस कैटरीना की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कैटरीना सलमान खान के साथ 'टाइगर 3',ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी 'फोन भूत' में नजर आएंगी। इसके अलावा कैटरीना श्रीराम राघवन की 'मेरी क्रिसमस' और फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी।


Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifperfectairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...