main page

फ्लोरल लहंगा...माथे पर बिंदी और झुमके.. सजधज कर रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी में पहुंची कैटरीना कैफ ने चुराई लाइमलाइट

Updated 08 November, 2023 09:57:30 AM

कैटरीना कैफ बी-टाउन इंडस्ट्री की की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीवा ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। उन्होंने 'एक था टाइगर', 'जब तक है जान', 'धूम 3', 'जीरो', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन',' वेलकम'और कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग को साबित किया। इसके अलावा कैटरीना अपने लुक्स से भी हर किसी का दिल जीत लेती हैं।

मुंबई: कैटरीना कैफ बी-टाउन इंडस्ट्री की की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीवा ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। उन्होंने 'एक था टाइगर', 'जब तक है जान', 'धूम 3', 'जीरो', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन',' वेलकम'और कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग को साबित किया। इसके अलावा कैटरीना अपने लुक्स से भी हर किसी का दिल जीत लेती हैं।

Bollywood Tadka

एक बार फिर, कुछ ऐसा ही हुआ जब खूबसूरत एक्ट्रेस ने रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी में शिरकत की।7 नवंबर, 2023 को फिल्म निर्माता, रमेश तौरानी ने  स्टार्स से  भरी दीवाली पार्टी होस्ट की।

Bollywood Tadka

पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट कैटरीना कैफ ने बटोर ली। पति विक्की के बिना पार्टी में आईं कैटरीना ने अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। लुक की बात करें तो कैटरीना ने सुंदर मल्टीकलर लंहगापहनकर अपना देसी ग्लैमर दिखाया।

Bollywood Tadka

कैटरीना ने सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन लहंगे को पार्टी के लिए चुना जिसे उन्होंने फुल स्लीवस ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था जिसमें नेकलाइन पर जटिल कढ़ाई थी। इस लहंगे के साथ ट्रासपेरेंट दुपट्टा था। कैटरीना ने अपने खुले स्ट्रेट बालों, माथे पर बिंदी और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ-साथ ग्लोसी मेकअप से कंपलीट किया था। फैंस कैटरीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ बहुत जल्द फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म दीवाली के मौक पर रिलीज की जाएगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifRamesh TauraniDiwali BashBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...