main page

ट्रांसपेरेंट ड्रेस के साथ पर्पल स्वेटर में कर्टनी कार्दशियन ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

Updated 24 February, 2023 03:43:33 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में फिर कर्टनी ने अपनी कुछ हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। फैंस उनकी इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में फिर कर्टनी ने अपनी कुछ हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। फैंस उनकी इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में कर्टनी ब्लैक ट्रांसपेरेंट आउटफिट के साथ पर्पल स्वेटर पहने दिख रही हैं। डीप नेक में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और खुले बालों से कर्टनी ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कर्टनी को आखिरी बार फिल्म He's All That में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था।  

 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Kourtney Kardashianbold lookpurple sweatertransparent dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...