main page

UAE सरकार से कृति सेनन को मिला गोल्डन वीज़ा, खुशी जाहिर कर बोलीं एक्ट्रेस- 'इसे पाना मेरे लिए सम्मान की बात'

Updated 26 January, 2024 12:30:36 PM

एक्ट्रेस कृति सेनन की खुशी का इस वक्त कोई ठिकाना नहीं हैं। एक्ट्रेस को UAE की सरकार की तरफ से गोल्डन वीज़ा दिया गया है। इसे पाकर एक्ट्रेस फूली नहीं समा रही हैं और उन्होंने यह वीजा दिए जाने पर UAE सरकार का खास आभार जताया है। वहीं, फैंस कृति को इस उपलब्धि के लिए खूब बधाइयां देते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन की खुशी का इस वक्त कोई ठिकाना नहीं हैं। एक्ट्रेस को UAE की सरकार की तरफ से गोल्डन वीज़ा दिया गया है। इसे पाकर एक्ट्रेस फूली नहीं समा रही हैं और उन्होंने यह वीजा दिए जाने पर UAE सरकार का खास आभार जताया है। वहीं, फैंस कृति को इस उपलब्धि के लिए खूब बधाइयां देते नजर आ रहे हैं।

 

 

कृति सेनन को ECH डिजिटल के सीईओ इकबाल मार्कोनी से यह गोल्डन वीजा मिला है। इस पर आभार जताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'यूएई गोल्डन वीजा पाना सम्मान की बात है। मेरे दिल में दुबई के लिए एक खास जगह है और मैं इसकी खूबसूरत संस्कृतिक का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।'

 

बता दें कि UAE के गोल्डन वीज़ा के कई सारे फायदे हैं। दुनिया के टॉप डेस्टिनेशंस में से एक यूएई अपनी अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए टॉप टैलेंट्स को अकर्षित करने के मकसद से ये वीज़ा देता है। ये गोल्डन वीज़ा वहां लंबे समय तक या कंट्री में बसने की भी इजाजत देता है। 

 


कृति से पहले शाहरुख खान, संजय दत्त, सानिया मिर्जा, बोनी कपूर, वरुण धवन, मौनी रॉय, उर्वशी रौतेला, सुनील शेट्टी, नेहा कक्कड़, रणवीर सिंह, कमल हासन, मोहनलाल, दलकीर सलमान, फराह खान, सोनू सूद और अमाला पॉल जैसे स्टार्स को UAE की सरकार ने यह वीज़ा दिया है।

Content Writer: suman prajapati

Kriti SanonGolden VisaUAE governmentactresshappinessBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...