main page

सुशांत के निधन से अब तक उभर नहीं पाई कृति सेनन,'हार' को लेकर कही ये बात

03 July, 2020 01:41:00 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड किया था। एक्टर के निधन के बाद से हर कोई यही सवाल कर रहा है कि आखिर क्यों एक उभरते सितारे ने सुसाइड जैसा कदम उठाया। सुशांत के परिवार वाले, फैंस और दोस्त आए दिन उन्हें याद कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड किया था। एक्टर के निधन के बाद से हर कोई यही सवाल कर रहा है कि आखिर क्यों एक उभरते सितारे ने सुसाइड जैसा कदम उठाया। सुशांत के परिवार वाले, फैंस और दोस्त आए दिन उन्हें याद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

उनके परिवालों और करीबी दोस्तों को अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं। इन्हीं में से एक हैं उनकी खास दोस्त और एक्ट्रेस कृति सेनन। एक समय था जब सुशांत और कृति की अफेयर्स की खबरें सुर्खियों में थीं। वहीं सुशांत के निधन के बाद से ही कृति सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक्टर को याद कर एक प्रेरक पोस्ट शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

कृति ने अपने इंस्टा पर रॉबर्ट टवे का एक कोट-'आज आप जो संघर्ष कर रहे हैं वह उस ताकत को विकसित कर रहा है, जिसकी आवश्यकता आपको कल है। डोंट गिव अप' शेयर किया। कृति के इस पोस्ट से ये साफ है कि वह अभी तक सुशांत के निधन से उभर नहीं पाई हैं। 

Bollywood Tadka

सुशांत के गुजरने के कुछ दिनों बाद कृति ने एक भावनात्मक नोट शेयर किया था। इसमें लिखा था- 'सुष ... मैं जानती थी कि तुम्हारा शानदार दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन है.. लेकिन इसने मुझे पूरी तरह से झकझोर दिया है कि तुमको अपने जीवन में एक पल ऐसा लगा, जहां मरना जीवन जीने की तुलना में आसान लगा।

Bollywood Tadka

मेरी इच्छा है कि आपके आसपास के लोग उस पल आपके साथ होते, काश आपने उन लोगों को सदमा न दिया होता, जो आपसे प्यार करते थे .. काश मैं उस चीज को जोड़ पाती जो आपके भीतर टूटा था.. मैं नहीं कर सकी। .. मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं .... मेरे दिल का एक हिस्सा आपके साथ चला गया है ... और एक हिस्सा आपको हमेशा जिंदा रखेगा ... कभी भी आपकी खुशी के लिए प्रार्थना करना बंद नहीं किया और आगे भी नहीं होगा।' बता दें कि कृति ने सुशांत संग फिल्म राब्ता में काम किया था। इस फिल्म के दौरान खबरें आईं थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी।


kriti sanonsharemotivationalquotesushant singh rajputsuicideBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...