main page

कुबरा सैत ने माउंट किलिमंजारो पर्वत पर विजय प्राप्त कर वीडियो शेयर की

Updated 26 February, 2024 01:32:10 PM

ऐसी दुनिया में जहां जीवन की गति अक्सर आत्मनिरीक्षण के लिए बहुत कम जगह छोड़ती है, अभिनेत्री और प्रभावशाली कुबरा सैत ने माउंट किलिमंजारो के शिखर तक एक परिवर्तनकारी यात्रा शुरू की। हाल के एक प्रतिबिंब में, उन्होंने इस चढ़ाई का उनके व्यक्तिगत विकास और आत्म-खोज पर पड़ने वाले गहरे प्रभाव को साझा किया है।

मुंबई: ऐसी दुनिया में जहां जीवन की गति अक्सर आत्मनिरीक्षण के लिए बहुत कम जगह छोड़ती है, अभिनेत्री और प्रभावशाली कुबरा सैत ने माउंट किलिमंजारो के शिखर तक एक परिवर्तनकारी यात्रा शुरू की। हाल के एक प्रतिबिंब में, उन्होंने इस चढ़ाई का उनके व्यक्तिगत विकास और आत्म-खोज पर पड़ने वाले गहरे प्रभाव को साझा किया है।

कुबरा के लिए, अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी की यात्रा सिर्फ एक शारीरिक चुनौती पर विजय पाने के बारे में नहीं थी; यह एक गहन आत्मनिरीक्षण अनुभव था जिसने उसे अपने भीतर के राक्षसों का सामना करने और परिवर्तन को अपनाने के लिए मजबूर किया। चढ़ाई को याद करते हुए, वह अपने कैप्शन में वर्णन करती है, "हाय हूमन्स!

Bollywood Tadka

यह काफी अजीब है कि जब मैंने इस वीडियो को बार-बार देखा, तभी, #उहुरू चोटी के #शिखर की यादें ताजा हो गईं। #अफ्रीका की छत पर छोटे से खड़े होकर मुझे जो कुछ भी याद है वह सकारात्मक रूप से प्रलापित होना है!

Bollywood Tadka

एक #पहाड़ पर चढ़ना तो दूर, एक विश्व स्तरीय शिखर सम्मेलन भी इतनी आसानी से नहीं होता... लेकिन मेरे लिए यह पलक झपकते ही हो गया, इस चढ़ाई से ठीक एक महीने पहले मैं और अधिक तनाव के साथ तनाव पर काबू पा रही थी  और निस्संदेह परिणाम यह था एक बकवास शो. मुझे नहीं पता कि कितने लोग इससे संबंधित हैं... लेकिन मेरे लिए 2023 पुनर्संरेखण का एक बड़ा वर्ष था। मुझे पुरानी प्रक्रियाओं, विचारों और विश्वासों को हराने के लिए सक्रिय रूप से काम करना पड़ा। नए को अपनाने के लिए उन्हें टूटने की जरूरत थी।

Bollywood Tadka

इस पहाड़ ने मुझे पागल और गहराई तक जाने पर मजबूर कर दिया। मुझे अपने लिए सीखना और अनुभव करना था ... मुझे एहसास हुआ कि सांस के साथ कैसे काम किया जा सकता है जब मैं खुद के प्रति सबसे अधिक अधीर थी । जिन छोटी-छोटी चीजों को करने से मैं डरती थी  , वे सबसे बड़ी चीजें थीं जिन पर मुझे खुद को बेहतर और दयालु बनने के लिए पार करना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kubbra Sait (@kubbrasait)

मैं @aquaterraadventures और @vaibhankala का हमेशा के लिए बहुत आभारी रहूंगी ... कई कारणों से... लेकिन सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक दशक पहले मेरे जैसे शुरुआती 30 के दशक के नौसिखिया को जंगली, अप्रत्याशित खुले मैदान में प्यार करना और उसका स्वागत करना ...वह चालक दल और समूह के प्रत्येक सदस्य के साथ परिवार की तरह व्यवहार करता है और मैं इसे हमेशा संजो कर रखूंगी । क्योंकि एक बार जब आप काला जाते हैं तो फिर मुड़ने का कोई रास्ता नहीं होता।"

 

Content Writer: Smita Sharma

Kubbra SaitMount KilimanjaroBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...