main page

महावीर फोगाट ने पहलवानों के लिए 'दंगल' एक्टर से मांगी मदद, कहा- बाकी स्टार्स से उम्मीद नहीं, लेकिन अगर आमिर इस मुद्दे पर ..

Updated 04 May, 2023 03:37:04 PM

दिल्ली के जंतर-मंतर में पिछले कई दिनों से पहलवानों का धरना जारी है। देश के जाने माने रेस्लर्स कुश्ती संघ के चीफ बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बृजभूषण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। ऐसे में इस प्रदर्शन को अब गीता-बबीता फोगाट के पिता महावीर फोगाट का भी सपोर्ट मिला गया है। पहलवान

बॉलीवुड तड़का टीम. दिल्ली के जंतर-मंतर में पिछले कई दिनों से पहलवानों का धरना जारी है। देश के जाने माने रेसलर्स कुश्ती संघ के चीफ बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बृजभूषण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। ऐसे में इस प्रदर्शन को अब गीता-बबीता फोगाट के पिता महावीर फोगाट का भी सपोर्ट मिला गया है। पहलवानों के प्रदर्शन को समर्थन देने के साथ-साथ महावीर फोगाट ने दंगल एक्टर आमिर खान से भी मदद मांगी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महावीर फोगाट ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड के बाकी के स्टार्स से उम्मीद नहीं है, लेकिन अगर इस मुद्दे पर आमिर खान ट्वीट करते तो उन्हें अच्छा लगता। 

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि आमिर खान ने साल 2021 में ट्विटर से दूरी बना ली थी ताकि वह अपने काम पर फोकस कर सकें। 


बता दें, आमिर खान की फिल्म दंगल महावीर सिंह फोगाट की ही बायोपिक थी, जिसमें एक्टर ने लीड रोल निभाया था। आमिर खान की ये फिल्म काफी हिट हुई थी। उनकी इस फिल्म के बाद से महावीर फोगाट का नाम बच्चा बच्चा जानने लगा।


  

Content Writer: suman prajapati

Mahavir PhogathelpDangalactorAamir KhanwrestlersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...