main page

ड्रीम गर्ल 2 के निर्माताओं ने एक और शानदार गाना 'जमनापार' से उठाया पर्दा

Updated 21 August, 2023 06:06:01 PM

ड्रीमगर्ल 2 के एक और धमाकेदार गाने को एंजॉय करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि फिल्म का 'जमनापार' गाना पूजा के साथ हमारी स्क्रीन पर धूम मचाने आ गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रीमगर्ल 2 के एक और धमाकेदार गाने को एंजॉय करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि फिल्म का 'जमनापार' गाना पूजा के साथ हमारी स्क्रीन पर धूम मचाने आ गया है। फिल्म का यह गाना हर म्यूजिक लवर की जुबा पर छा जाएगा और इसके विजुअल्स भी, जिसमें पूजा के रूप में आयुष्मान ने शानदार ढंग से अपने डांसिंग मूव्स शोकेस किए है। 

"जमनापार" फिल्म और इसकी कहानी में एक नया दृष्टिकोण लाता है क्योंकि यह झिलमिलाहट और जिंदगी से भरपूर है, जो इसे हर उम्र के दर्शकों के लिए एक पसंदीदा डांस ट्रैक बनाता है। ये गाना अपने बोल और जोशीले म्यूजिक के संयोजन के साथ लोगों के बीच खुशी फैलाने के लिए मजबूर है।

इस गाने में शानदार बीट्स और उत्साह है जो सीक्वेल में एक औऱ यादगार गाना होने का वादा करता है। संगीतकारों ने एक मास्टरपीस बनाने के लिए पूरे दिल से काम किया है जो हम सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने में सफर होगा। इस धुन को गुनगुनाने के लिए तैयार हो जाइए, और बिना रुके थिरकने के लिए भी रेडी रहिए क्योंकि आपको भी 'जमनापार' से प्यार हो जाएगा।

"जमनापार" में मीत ब्रदर्स का संगीत हैं, जिसे मीत ब्रदर्स के साथ नेहा कक्कड़ और मन्नुनी देसाई, समायरा चंडोके ने अपनी आवाज दी हैं। इस गाने के लीरिक्स कुमार द्वारा लिख गए हैं और अंग्रेजी का हिस्सा जोनिता गांधी का हैं, जबकि सौरव रॉय द्वारा निर्मित हैं।

फिल्म में बहुमुखी प्रतिभा के धनी आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही फिल्म में कुछ और शानदार टैलेंट्स को फीचर किया गया हैं। इन में अभिषेक बनर्जी, परेश रावल, विजय राज, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अन्नू कपूर और असरानी जैसे दमदार एक्टर्स शामिल हैं जो अपने अभिनय कौशल का एक पावरहाउस है और फिल्म में चार चांद लगते है।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित, "ड्रीम गर्ल 2" सिनेमा का एक शानदार उत्सव है। यह फिल्म 25 अगस्त, 2023 को रिलीज हो रही है। तो अब आप सब भी हंसी, प्यार और मस्ती भरी यात्रा पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार रहिए।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Dream Girl 2Jamnapar

loading...