main page

एक और एक्टर ने कहा अलविदाः कोट्टायम प्रदीप का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 61 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 17 February, 2022 10:38:59 AM

16 फरवरी को मशहूर संगीतकार और सिंगर इस दुनिया को अलविदा कह कर सबकी आंखों में आंसू दे गए। फैंस अभी उनके गम से उबरे नही कि अब एक और एक्टर का निधन हो गया है। हाल ही में मलयालम एक्टर कोट्टायम प्रदीप के निधन की खबर आई है। कोट्टायम का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे 61 वर्ष के थे। एक्टर के

बॉलीवुड तड़का टीम. 15 फरवरी को मशहूर संगीतकार और सिंगर इस दुनिया को अलविदा कह कर सबकी आंखों में आंसू दे गए। फैंस अभी उनके गम से उबरे नही कि अब एक और एक्टर का निधन हो गया है। हाल ही में मलयालम एक्टर कोट्टायम प्रदीप के निधन की खबर आई है। कोट्टायम का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे 61 वर्ष के थे। एक्टर के आकस्मिक निधन से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। 

Bollywood Tadka

 

गुरुवार तड़के सीने में दर्द उठने के बाद कोट्टायम प्रदीप को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वो मौत से जिंदगी की जंग नहीं जीत पाए और इस दुनिया को अलविदा कह गए। वह अपने पीछे पत्नी माया और दो बच्चों को छोड़ गए है। 

Bollywood Tadka


पृथ्वीराज सुकुमारन ने सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी है। 

 

कोट्टायम प्रदीप ने साल 2001 में आइवी ससी द्वारा निर्देशित फिल्म 'ईई नाडु इनले वरे' से अपने करियर की शुरुआत की थी। विन्नैथंडी वरुवाया, आदु, वडक्कन सेल्फी, कट्टप्पनयिले ऋथिक रोशन, थोपिल जोप्पन और कुंजिरमायणम उनकी सुपरहिट फिल्मों में एक थीं। हालांकि फिल्म मों उन्होंने ज्यादातर कॉमेडी किरदार ही निभाए। 

 

Content Writer: suman prajapati

malayalam actorKottayam Pradeepdiesheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...