main page

सिनेमा जगत से सामने आई बुरी खबर, मलयालम एक्टर केटीएस पदन्नियल का  88 की उम्र में निधन

Updated 22 July, 2021 05:15:17 PM

सिनेमा जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मलयालम फिल्मों के दिग्गज एक्टर केटीएस पदन्नियल का गुरुवार को निधन हो गया है। वह अभी 88 वर्ष के थे। उनके निधन से मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर है। केटीएस का निधन 22 जुलाई की सुबह कोच्चि के इंदिरा गांधी कोऑपरेटिव अस्पताल में हुआ। वो बढ़ती उम्र संबंधी कई बीमारियों से जूझ रहे थे। अस्पताल के एक प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें कार्डियक केयर यूनिट में भर्ती किया गया था, जहां आज सुबह 6ः04 पर उनका निधन हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिनेमा जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मलयालम फिल्मों के दिग्गज एक्टर केटीएस पदन्नियल का गुरुवार को निधन हो गया है। वह अभी 88 वर्ष के थे। उनके निधन से मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

 

Bollywood Tadka


केटीएस का निधन 22 जुलाई की सुबह कोच्चि के इंदिरा गांधी कोऑपरेटिव अस्पताल में हुआ। वो बढ़ती उम्र संबंधी कई बीमारियों से जूझ रहे थे। अस्पताल के एक प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें कार्डियक केयर यूनिट में भर्ती किया गया था, जहां आज सुबह 6ः04 पर उनका निधन हो गया। 


बता दें,केटीएस ने अपने फिल्मी करियर में  60 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। फिल्मों के अलावा उन्होंने कई टीवी शो में भी काम किया था। उन्हें फिल्मों में कॉमेडी और हास्य भूमिकाओं के लिए जाना जाता था। 

 

Content Writer: suman prajapati

Malayalam actorKTS Padannayilpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...