main page

कैलेंडर लॉन्च इवेंट में शर्लिन चोपड़ा का बोल्ड अंदाज, डीप नेक न्यूड टॉप में मंदाना ने दिखाए क्लीवेज

Updated 18 February, 2020 11:31:36 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक को लेकर जानी जाती हैं। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेसेस शर्लिन चोपड़ा और मंदाना क्रीमी। दोनों एक्ट्रेसेस अक्सर अपने हॉट अंदाज के चलते सुर्खियों पर बनीं रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेसेस का बोल्ड लुक सामने आया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया  जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक को लेकर जानी जाती हैं। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेसेस शर्लिन चोपड़ा और मंदाना क्रीमी। दोनों एक्ट्रेसेस अक्सर अपने हॉट अंदाज के चलते सुर्खियों पर बनीं रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेसेस का बोल्ड लुक सामने आया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया  जा रहा है।

Bollywood Tadka
दरअसल, इस दौरान एक्ट्रेसेस को डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इंवेट में स्पॉट किया गया, जहां वो मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाईं। लुक की बात करें तो इस दौरान शर्लिन चोपड़ा लेपर्ड प्रिंटेड क्रॉप टॉप और ब्लैक पैंट में बोल्ड नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

पैंट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग शूज पेयर किए हुए हैं। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए शर्लिन फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस मंदाना करीना का भी इस दौरान दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौरान मंदाना व्हाइट एंड न्यूड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

डीप नेक न्यूड टॉप को एक्ट्रेस ने व्हाइट ओपन जैकेट और व्हाइट पैंट के साथ टीम अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ मैचिंग नेकलेस उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है। मिनिमल मेकअप और स्टाइलिश हेयर कट में एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा है। 

 

 

Edited By: suman prajapati

mandanaSherlyn ChopraDabboo RatnaniCalendar LaunchBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...