main page

बॉयफ्रेंड मशीन गन कैली के साथ देर रात आउटिंग पर निकलीं मेगन फॉक्स, हाथों में हाथ थामें दिखी कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 06 March, 2021 05:17:50 PM

हॉलीवुड एक्टेस मेगन फॉक्स अक्सर बॉयफ्रेंड मशीन गन कैली के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस करीब एक साल से कैली को डेट कर रही है। बीते शुक्रवार कपल को एक साथ आउटिंग पर देखा गया, जहां दोनों में गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली। लेकिन एक्ट्रेस से ज्यादा उनके बॉयफ्रेंड के लुक ने फैंस का ज्यादा ध्यान खींचा। लुक की बात करें तो इस दौरान मेगन क्रॉप टॉप और डेनिम में नजर आईं। जिसमें उन्होंने ब्लैक श्रग और मैचिंग हील्स के साथ टीम-अप किया हुआ है। चेहरे पर ब्लैक मास्क और ओपन हेयर्स उनके ल

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्टेस मेगन फॉक्स अक्सर बॉयफ्रेंड मशीन गन कैली के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस करीब एक साल से कैली को डेट कर रही है। बीते शुक्रवार कपल को एक साथ आउटिंग पर देखा गया, जहां दोनों में गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली। लेकिन एक्ट्रेस से ज्यादा उनके बॉयफ्रेंड के लुक ने फैंस का ज्यादा ध्यान खींचा।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान मेगन क्रॉप टॉप और डेनिम में नजर आईं। जिसमें उन्होंने ब्लैक श्रग और मैचिंग हील्स के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक मास्क और ओपन हेयर्स उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। ऑवरऑल लुक में मेगन काफी स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके बॉयफ्रेंड ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। लेकिन इस दौरान उनका हेयरस्टाइल जो सबको अट्रैक्ट कर रहा है। 

Bollywood Tadka


इस दौरान कपल एक दूसरे का हाथ थामे चल रहे हैं और मीडिया के सामने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रहे हैं। फैंस को कपल की ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Megan Foxdate nightboyfriendMachine Gun KellyHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...